''द केरल स्टोरी'' की बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत


सुदीप्तो सेन की ''द केरल स्टोरी'' ने पूरे देश में धूम मचा रखी है. फिल्म ''द केरल स्टोरी'' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन ही धमाकेदार शुरुआत की है. कमाई के मामले में फिल्म ने ''शहजादा'' और ''द कश्मीर फाइल्स'' जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. महज 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बड़ी व्यावसायिक फिल्मों को पछाड़ दिया है. फिल्म ''द केरला स्टोरी'' ने पहले दिन की जबरदस्त कमाई के साथ 2023 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में एंट्री कर ली है.

इस फिल्म को जहां एक तरफ दर्शकों का प्यार मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ इसे विरोध का फायदा भी मिल रहा है. दर्शक ''द केरला स्टोरी'' देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ रहे हैं. हाल ही में फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ''द केरल स्टोरी'' ने पहले दिन 7.50 करोड़ रुपये बटोरे हैं. हालांकि अभी के लिए ये शुरुआती अनुमान हैं. इसलिए आधिकारिक आंकड़ा सामने आने के बाद इसमें थोड़ा बदलाव हो सकता है. वहीं कुछ विश्लेषकों की मानें तो फिल्म वीकेंड कलेक्शन में अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

निर्देशक सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ''द केरल स्टोरी'' में 3 महिलाओं की कहानी दिखाई गई है, जिनका ब्रेनवॉश कर इस्लाम कबूल किया जाता है. इसके बाद वह आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़ गया. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई थी. फिल्म में एक्ट्रेस अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post