नीतीश के मिशन विपक्षी एकता को झटका, ओडिशा के सीएम ने तीसरे मोर्चे की संभावना से किया इनकार


ओडिशा के मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के बाद 'थर्ड फ्रंट' बनने की किसी भी संभावना से साफ इनकार किया है. सीएम नवीन पटनायक की यह टिप्पणी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मिशन विपक्षी एकता के लिए बड़ा झटका बताई जा रही है.
 
मुख्‍यमंत्री नवीन पटनायक गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए दिल्‍ली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने साल 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कुछ नेताओं द्वारा विपक्षी दलों को एकजुट करने की पहल पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि नहीं, ऐसी कोई संभावना नहीं है. जहां तक मेरा सवाल है तो अभी ऐसा कोई तीसरा मोर्चा नहीं बन रहा है.

उन्होंने आगे कहा,''मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ओडिशा के विकास कार्यों के सिलसिले में मुलाकात की है और विकास से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की. मैंने पीएम मोदी से श्री जगन्नाथ अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के बारे में बात की, जिसे हम पुरी में स्थापित करना चाहते हैं. भुवनेश्वर में अभी काफी ट्रैफिक हो रहा है, तो हम वहां का विस्तार करना चाहते हैं. ओडिशा के विकास के लिए मैंने जो मांग की है, उनको लेकर प्रधानमंत्री ने मदद करने का आश्वासन दिया है.'' 

Post a Comment

Previous Post Next Post