'सिटाडेल' के प्रीमियर पर चला प्रियंका और समांथा का जादू, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें


अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज सिटाडेल के स्पाई प्राइम वीडियो पर 28 अप्रैल को एक एपिक वर्ल्ड प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. प्रमुख अभिनेता रिचर्ड मैडेन, प्रियंका चोपड़ा जोनास, और स्टेनली टुची, लेस्ली मैनविल ने कार्यकारी निर्माता जो और एंथोनी रूसो और शोरनर डेविड वील के साथ अपने ग्लोबल टूर के दौरान लंदन प्रीमियर में जमकर धूम मचाई.
 
रोमांचकारी स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत को चिह्नित करते हुए, लंदन प्रीमियर के लिए बहुत से फ्रेंचाइजी एजेंट शामिल हुए, जिसमें वरुण धवन, समांथा रुथ प्रभु के साथ लेखक और निर्माता राज एंड डीके और सिटाडेल के भारतीय भाग के सह-लेखक सीता मेनन और इटालियन भाग के प्रमुख, मटिल्डा डी एंजेलिस और जीना गार्डिनी मौजूद थे. प्रीमियर में सुशांत श्रीराम, कंट्री डायरेक्टर, प्राइम वीडियो इंडिया और अपर्णा पुरोहित इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख, प्राइम वीडियो की उपस्थिति भी देखी गई. 

इस 6 एपिसोड वाली सीरीज में रिचर्ड मैडेन, प्रियंका चोपड़ा जोनास, स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल मुख्य भूमिकाओं में हैं. सिटाडेल का प्रीमियर 28 अप्रैल को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा, जिसमें दो एपिसोड रिलीज किए जाएंगे. इस ग्लोबल सीरीज 240 देशों और क्षेत्रों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और अन्य अंतरराष्ट्रीय भाषाओं में स्ट्रीम की जाएगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post