इमोशनल हुए धोनी, कहा - 'ये मेरे करियर का आखिरी दौर'


चेन्नई में दर्शकों से मिलने वाले प्यार से अभिभूत चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि दो साल बाद यहां दर्शकों को मैदान में आकर मैच देखने का मौका मिला है और उनके सामने खेलना खास होता है. सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराने के बाद धोनी ने कहा ,‘और क्या कहूं...अब कुछ कह चुका हूं...यह मेरे करियर का आखिरी दौर है. यहां खेलना अच्छा लगता है. दर्शकों ने हमें बहुत प्यार दिया है.
 
उन्होंने कहा, बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिल रहा लेकिन कोई शिकायत नहीं. यहां पर मैं पहले क्षेत्ररक्षण को लेकर हिचकिचा रहा था क्योंकि मुझे लगा कि ज्यादा ओस नहीं होगी. हमारे स्पिनरों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और तेज गेंदबाजों खासकर पथिराना ने भी.' सनराइजर्स के कप्तान एडेन मार्कराम ने हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ते हुए कहा ,‘‘ हारना कभी अच्छा नहीं लगता लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया, हम अच्छी साझेदारियां नहीं बना सके.  इस विकेट पर 130 का स्कोर अच्छा नहीं था. हमें 160 रन बनाने चाहिये थे.

मैच की बात की जाए तो विंद्र जडेजा की अगुवाई में अपने स्पिन गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद डेवोन कोंवे के 57 गेंद में नाबाद 77 रन की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर सनराइजर्स हैदराबाद सात विकेट पर 134 रन ही बना सकी.  जवाब में चेन्नई ने आठ गेंद बाकी रहते तीन विकेट पर 138 रन बनाये. इस जीत के साथ ही सीएसके की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर आ गई है.

Post a Comment

Previous Post Next Post