अमिताभ बच्चन को आखिरकार वापस मिल गया अपना ब्लू टिक


माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने हाल ही में एक बड़ा बदलाव करते हुए कई वेरिफाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिया है. इस लिस्ट में कई बड़े सितारे, राजनेता और कई हस्तियां भी शामिल हैं. इसमें बिग बी का ट्विटर अकाउंट भी शामिल था. ट्विटर पर जब ये बदलाव हो रहा था तो अमिताभ बच्चन के अकाउंट से ब्लू टिक भी हटा दिया गया था. हालांकि, ब्लू टिक के जाते ही अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर एक बार फिर ब्लू टिक मांगा था. एलन मस्क से सीधे शिकायत करने के बाद आखिरकार बिग बी को एक बार फिर उनके अकाउंट पर ब्लू टिक मिल ही गया.

महानायक अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक की वापसी हो गई है. ट्विटर ने 21 अप्रैल को कई वेरिफाइड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटा दिया था. अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट एक बार फिर से वेरिफाई हो गया है. इसके बाद एक बार फिर उनके ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक नजर आया है. हालांकि इस ब्लू टिक के हटते ही अमिताभ ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इन ट्वीट्स के जरिए उन्होंने एलन मस्क से अपने ट्विटर अकाउंट को फिर से वेरिफाई करने को कहा और अब हुआ भी कुछ ऐसा ही. उनका ट्विटर अकाउंट आखिरकार फिर से सत्यापित हो गया है. इससे बिग बी के फैंस काफी खुश हो गए हैं.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ब्लॉग और ट्विटर के जरिए वे अपनी जिंदगी की कई घटनाओं को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. ऐसे में ब्लू टिक हटते ही अमिताभ बच्चन ने तुरंत ट्वीट कर शिकायत की.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा था, ''ट्विटर भाई! क्या तुम सुन रहे हो अब हमने पैसे भी दे दिए हैं...तो भाई हमारे नाम के आगे नीला कमल लगा दो..ताकि लोगों को पता चले कि ये हम हैं- अमिताभ बच्चन..'' उनके इस ट्वीट की खूब चर्चा हुई. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, प्रकाश राज जैसे कई सितारों के अकाउंट से ब्लू टिक हटाए थे. हालांकि अब बिग बी के अकाउंट को फिर से ब्लू टिक मिल गया है. 

Post a Comment

Previous Post Next Post