तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर हमले का वीडियो फर्जी, भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज


तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने चेतावनी दी कि जो कोई भी राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को खराब करने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ कड़ी कानूनी की जाएगी. उनका यह बयान उन अफवाहों के बाद आया है, जिसमें कहा गया है कि तमिलनाडु में प्रवासी श्रमिकों पर हमला किया जा रहा है और कुछ लोग राजनीतिक लाभ के लिए हिंसा फैलाने का प्रयास कर रहे हैं.

स्टालिन ने कहा, बिहार के कई मजदूर तमिलनाडु में काम कर रहे हैं. इस संबंध में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की है और उन्हें आश्वासन दिया है कि मजदूरों को कोई नुकसान नहीं होगा. वे राज्य के विकास में मदद करते हैं। वे भी हमारे अपने हैं.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शनिवार को कहा कि जो लोग अफवाह फैला रहे हैं कि तमिलनाडु में प्रवासी श्रमिकों पर हमला किया जा रहा है, वे देश के खिलाफ हैं और देश की अखंडता को नुकसान पहुंचा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि यह बेहद निंदनीय है कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर इस तरह की गंदी राजनीति कर रहे हैं.

तमिलनाडु के सार्वजनिक क्षेत्र के सचिव डी जगन्नाथन ने शनिवार को दक्षिणी राज्य में उत्तर भारतीय प्रवासी मजदूरों पर कथित हमले की खबरों को बिहार के साथ संबंधों को बाधित करने के लिए 'झूठा प्रचार' करार दिया. जगन्नाथन ने मामले को लेकर राज्य के अधिकारियों के साथ एक परामर्श बैठक भी की. जगन्नाथन ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "तमिलनाडु में उत्तरी राज्य के कर्मचारी अच्छी स्थिति में काम कर रहे हैं. हम तमिलनाडु की ओर से उन्हें पर्याप्त सहयोग प्रदान कर रहे हैं."

तमिलनाडु पुलिस ने बिहार के प्रवासी मजदूरों पर हमले की झूठी खबर फैलाने के सिलसिले में भाजपा नेता समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इसमें सुप्रीम कोर्ट में वकील और भाजपा प्रवक्ता प्रशांत उमराव और एक पत्रकार शामिल हैं. भाजपा प्रवक्ता के खिलाफ तूतीकोरिन और पत्रकार के खिलाफ तिरुपुर नॉर्थ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा, मोहम्मद तनवीर और शुभम शुक्ला के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post