समस्तीपुर : घर के दरवाजे पर आटो में सो रहे चालक की हत्या, कनपटी में गोली मारकर भागे अपराधी


समस्तीपुर के विभूतिपुर में शनिवार की रात बेखौफ बदमाशों ने एक दिव्यांग युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना विभूतिपुर थाना क्षेत्र के भरपुरा पंचायत के पटपारा उत्तर गांव के वार्ड 03 की है. मृतक की पहचान रामाकांत शर्मा के 24 वर्षीय पुत्र आटो चालक मनीष कुमार शर्मा के रुप में हुई है. घटना के वक्त युवक अपने घर के दरवाजे पर आटो में ही सो रहा था, जब अपराधियों ने उसकी कनपटी में गोली मार दी. घटनास्थल पर ही दिव्यांग युवक की मौत हो गई. 

घटना को लेकर घरवालों ने बताया कि शनिवार आधी रात में बदमाशों ने दरवाजे पर चढ़कर सोए अवस्था में मनीष की गोली मारकर हत्या कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर जब तक आसपास के लोग घरों से बाहर निकले, इससे पूर्व बदमाश घटनास्थल से भाग निकले. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस टीम मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंची.

बताया जा रहा है कि पटपारा उत्तर गांव में वार्ड 03 निवासी 24 वर्षीय मनीष कुमार शर्मा किराए पर आटो लेकर चालक का काम करता था. वह दाएं पैर से दिव्यांग था. मृतक के छोटे भाई सोनु कुमार ने बताया कि शनिवार रात करीब दो बजे अचानक दरवाजे पर फायरिंग की आवाज हुई. सोनू ने बताया कि फायरिंग की आवाज सुनकर नींद खुली तो देखा की एक व्यक्ति बाइक से भाग रहा है.

वहीं, आटो में सो रहे मनीष के कनपटी में गोली लगी थी. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी. तब तक आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए. स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी गई. घटना के पीछे शराब धंधेबाजों का हाथ बताया जा रहा है. थानाध्यक्ष संदीप पाल ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Post a Comment

Previous Post Next Post