सतीश कौशिक की मौत में फार्म हाउस के मालिक विकास का हाथ, दोस्त की पत्नी का दावा


अभिनेता सतीश कौशिक की मौत में नया खुलासा हुआ है. कौशिक होली पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली गए थे. वह अपने दोस्त कुबेर ग्रुप के विकास मालू के फार्म हाउस गए. वहीं उनकी हालत बिगड़ी. विकास मालू की पत्नी ने दावा किया है कि कौशिक की मौत के पीछे उसके पति का हाथ है. फार्म हाउस के मालिक की पत्नी सान्वी मालू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

सान्वी मालू ने शिकायत में चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. शिकायत के मुताबिक विकास और सतीश कौशिक के बीच 15 करोड़ रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ. विकास और सतीश कौशिक दोनों पुराने दोस्त हैं. एक बार विदेश में सतीश कौशिक विकास से अपने 15 करोड़ रुपये लेने आए थे. उनके बीच कहासुनी हो गई थी. सान्वी का कहना है कि विकास पैसे बाद में देने की बात कहकर टाल रहा था. 

सान्वी ने कौशिक की मौत के पीछे पति का हाथ होने की आशंका जताई है. उसका कहना है, हो सकता है कि पैसे न देने के लिए विकास ने सतीश कौशिक को गलत दवा दे दी हो. सान्वी ने मांग की है कि इसकी हर एंगल से जांच की जाए. उल्लेखनीय है कि इससे पहले सान्वी अपने पति विकास के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा चुकी है.

वहीं विकास ने इस आरोप का खंडन किया है और एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए विकास मालू ने अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दिया है. उन्होंने लिखा, 'सतीश जी और मेरे पिछले 30 साल से पारिवारिक संबंध रहे हैं और दुनिया को मेरे नाम पर कीचड़ उछालने में कुछ मिनट नहीं लगे. इस खूबसूरत सेलिब्रेशन के बाद जो ट्रैजेडी हुई, उसे मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रहा. मैं अब लगे आरोप पर चुप्पी तोड़ना चाहूंगा. मैं बस यही कहना चाहूंगा कि ट्रैजिडी कभी बताकर नहीं आती और न ही इस पर किसी का वश चलता है. मैं मीडिया से गुजारिश करना चाहूंगा कि वो सभी की भावनाओं की कद्र करें. सतीश जी को मैं हमेशा हर जश्न में मिस करूंगा.'

Post a Comment

Previous Post Next Post