कोलकाता में सलमान खान के शो को लेकर अनिश्चितता खत्म, कड़ी सुरक्षा के बीच होगा कार्यक्रम


बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान को मिली जान से मारने की मिली धमकी के बावजूद कोलकाता में होने वाला उनका शो रद्द नहीं किया जाएगा. आयोजकों की ओर से शुक्रवार को मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान के शो को लेकर जारी तमाम अनिश्चितताएं समाप्त हो चुकी हैं. 

पता चला है कि मई या जून महीने में सलमान खान का कार्यक्रम कोलकाता में प्रस्तावित किया जा रहा था जिसे लेकर भाई जान के इवेंट मैनेजर्स ने डेट देने से इनकार कर दिया था. उनका कहना था कि सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है. ऐसे में वह मुंबई से बाहर नहीं जाएंगे लेकिन अब सूत्रों ने बताया है कि सलमान खान ने कोलकाता में होने वाले कार्यक्रम के लिए सहमति दे दी है. कड़ी सुरक्षा के बीच उनका कार्यक्रम होगा. 

सलमान खान के साथ जैकलिन फर्नांडीस, सोनाक्षी सिंहा, प्रभु देवा, आयुष शर्मा और गुरु रंधावा जैसे जाने माने सितारे भी कार्यक्रम में शामिल होंगे. सूत्रों ने बताया है कि मुंबई से सलमान खान और उनकी टीम को दमदम एयरपोर्ट से ही पुलिस के सुरक्षा घेरे में ले लिया जायेगा और पुलिस की कड़ी निगरानी में कार्यक्रम का आयोजन होगा.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है जिसे लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हैं. इसके बाद ही दावा किया जा रहा था कि मई-जून के बीच कोलकाता में प्रस्तावित सलमान खान के कार्यक्रम को रद्द किया जा सकता है. हालांकि अभी तक कार्यक्रम की तिथि तय नहीं हुई है.

Post a Comment

Previous Post Next Post