Anupam Mittal: हॉस्पिल में भर्ती हुए शार्क टैंक के जज अनुपम मित्तल, फिटनेस के चक्कर में हुए घायल


शार्क टैंक इंडिया के जज और शादी डॉट कॉम के सीईओ और संस्थापक अनुपम मित्तल ने खुद से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें अनुपम हॉस्पिटल की बेड पर पड़े हुए हैं. इस पोस्ट को देख फैंस को चिंता हो गई है कि आखिर उनके फेवरेट जज को हुआ क्या है? फिटनेस के लिए अनुपम काफी एक्साइटेड रहते हैं. इसके लिए वो काफी इंटेंस ट्रेनिंग भी करते हैं. इसी के चलते शार्क काफी मुश्किलों में फंस गए हैं. अनुपम की हाल ही में सर्जरी हुई थी और अब एक सपोर्ट बैंड उसकी बांह के चारों ओर लिपटा हुआ है.

अनुपम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मंजिल जब और दूर हो जाए…और जोर से लड़ो. सालों से अच्छे शेप में आने के लिए मेहनत कर रहा था. लेकिन पीछा करने लायक हर चीज की तरह, हर बार जब आपको लगता है कि आप लगभग वहां हैं, तो ऐसा लगता है कि जीवन आपको पहले वाली जगह पर वापस भेज रहा है. हम सेटबैक और नॉकआउट के बारे में कुछ नहीं कर सकते, लेकिन हम जो कर सकते हैं वह फिर से उठना है."

अनुपम की एक्सरसाइज के चलते उनकी पहले भी सर्जरी हो चुकी है. उन्होंने पहले एक झटके का अनुभव करने और मजबूत वापसी करने की बात कही थी. अनुपम को अपनी कड़ी मेहनत करने और फिर से स्वस्थ होने की क्षमता पर भरोसा है. अनुपम के फैंस पोस्ट पर चिंता व्यक्त करते हैं और उनसे जल्द स्वस्थ होने का अनुरोध करते हैं. 

फैंस को अनुपम की चिंता सता रही है और वो उनकी पोस्ट पर गेल वेल सून लिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अपना ख्याल रखिए.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब आप दूसरों के लिए प्रेरणा होते हैं तो आपको कई स्तर पर और ज्यादा मजबूत बनकर पेश आना पड़ता है.'

Post a Comment

Previous Post Next Post