जेल में आइएस आतंकी मूसा ने पार्थ पर फेंका मल से भरा मग, बचने के प्रयास में हुए घायल


शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तारी के बाद वर्तमान में प्रेसिडेंसी जेल में बंद बंगाल के पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी पर वहां सजा काट रहे आइएस आतंकी मूसा ने मल से भरा मग फेंककर हमला किया. उससे बचने की कोशिश में अनियंत्रित होकर पार्थ गिरकर जख्मी हो गए. उनकी जांच के लिए एसएसकेएम अस्पताल से एक मेडिकल टीम जेल भेजी गई। पार्थ की हालत स्थिर है.

जेल सूत्रों ने बताया कि पार्थ को जेल में अपने सेल के बाहर घूमने-फिरने की आजादी है जबकि मूसा को इसकी छूट नहीं है. इस दोहरे मानदंड से नाराज होकर ही मूसा ने पार्थ पर मल से भरे मग से हमला किया. गौरतलब है कि मूसा इससे पहले जेल के वार्डन पर भी हमला कर चुका है. मूसा जेल के पोइला बाइस वार्ड के सेल नंबर दो में बंद हैं जबकि मूसा को सात नंबर सेल में रखा गया है.

मल से भरा मग फेंकने से पहले मूसा ने पार्थ चटर्जी को अपशब्द भी कहे. इस घटना के बाद मूसा को जेल में आइसोलेशन में रखा गया है और उसपर कड़ी नजर रखी जा रही है. दूसरी तरफ पार्थ पर हमले की खबर पाकर उसी जेल में बंद उनकी महिला मित्र अर्पिता मुखर्जी काफी परेशान हैं. उन्हें खुद पर हमले का भी डर सता रहा है. अर्पिता को पार्थ के साथ ही गिरफ्तार किया गया था.

Post a Comment

Previous Post Next Post