तृणमूल सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पूछा, मोदी बन सकते हैं पीएम तो तेजस्वी सीएम क्यों नहीं!


प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता एवं तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को कहा कि अगर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने में क्या बुराई है. उन्होंने कहा कि संख्या बल हो, जन समर्थन हो तो हम और आप भी सीएम-पीएम (मुख्यमंत्री-प्रधानमंत्री) बन सकते हैं. शत्रुघ्न गुरुवार की सुबह पटना हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अपना दोस्त बताया. सिन्हा ने कहा कि अगर हमारे दोस्त नरेन्द्र मोदी को सक्षम पीएम माना जाता है तो तेजस्वी यादव में क्या कमी है! मालूम हो कि शत्रुघ्न सिन्हा और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बीच वर्षों की दोस्ती है. भाजपा के सांसद रहते हुए शत्रुघ्न ने रांची जेल में लालू प्रसाद यादव से भेंट भी की थी.

2019 के लोकसभा चुनाव में वे पटना साहिब से कांग्रेस के प्रत्याशी थे. राजद ने उनका समर्थन किया था. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश में राहुल गांधी सहित कई नेता प्रधानमंत्री पद के लिए सक्षम हैं. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी देश की इकलौती महिला मुख्यमंत्री हैं. वह जबरदस्त नेता हैं. वे 2024 के लोकसभा चुनाव में गेम चेंजर साबित हो सकती हैं.

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस बात के लिए प्रशंसा की कि वे देश के विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले दिन प्रधानमंत्री, उनकी पार्टी और उनके दोस्तों के लिए अच्छे नहीं रहेंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post