Nikki Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस की तर्ज पर निक्की मामले की जांच करेगी दिल्ली पुलिस


हरियाणा की रहने वाली निक्की यादव की हत्या से पहले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. निक्की की हत्या से कुछ घंटे पहले 9 फरवरी का यह वीडियो है. वीडियो में निक्की साउथ वेस्ट दिल्ली के स्थित अपने किराए के घर में जाती हुई नजर आ रही है. बता दें कि निक्की यादव की उसके बॉयफ्रेंड साहिल गहलौत ने मोबाइल चार्जिंग केबल से गला घोंटकर कर हत्या कर दी.

हत्या के बाद निक्की के बॉयफ्रेंड साहिल ने उसका शव मित्राऊं गांव के पास अपने ढाबे की फ्रिज में छिपा दिया था. मंगलवार को निक्की की बॉडी ढाबे की फ्रिज से बरामद की गई. इसके बाद बुधवार को पोस्टमार्टम के लिए राव तुलाराम मेमोरियल अस्पताल से दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया था. पुलिस सूत्रों के अनुसार, पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि निक्की की गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी.

उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे और शरीर पर चोट के अन्य कोई निशान नहीं पाए गए. डॉक्टरों के मुताबिक फ्रिज में शव के रहने के कारण मौत का सही समय बता पाना मुश्किल है, क्योंकि फ्रिज में कोई प्राकृतिक प्रक्रिया नहीं होती है. विसरा रिपोर्ट सुरक्षित रख ली गई है. पुलिस सूत्रों ने आगे बताया कि श्रद्धा हत्याकांड की तर्ज पर दिल्ली पुलिस जांच करेगी. फोरेंसिक जांच के आधार पर सबूत जुटाए जा रहे हैं.

वहीं हत्या से ठीक पहले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. हरियाणा की रहने वाली निक्की यादव दिल्ली के उत्तम नगर में किराए के घर में रहती थी. उसमें लगे सीसीटीवी कैमरों में सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि करीब एक बजे निक्की छत पर जाती दिख रही थी. निक्की पिछले पांच महीने से अपनी एक बहन के साथ इस फ्लैट में रह रही थी और आरोपित साहिल गहलोत उससे नियमित रूप से मिलने आता था. 

Post a Comment

Previous Post Next Post