Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ संग सात फेरों के लिए जैसलमेर निकलीं कियारा आडवाणी


Kiara Advani And Sidharth Malhotra Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के फंक्शन आज से शुरू हो रहे हैं और 6 फरवरी को इनकी शादी की होनी है. इस सबके बीच कियारा अपने घर से जैसलमेर के लिए निकल चुकीं हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर अपनी फैमिली के साथ स्पॉट किया गया. कियारा ने भी मीडिया को हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

व्हाइट ट्राउजर और शर्ट के साथ कियारा ने मर्जेंटा कलर की शॉल कैरी की है. उनके चेहरे पर ब्राइड वाला ग्लो साफ नजर आ है. अपनी मुस्कान छुपाती कियारा ने राजस्थान के लिए उड़ान भरी. इस दौरान उनके साथ पूरा परिवार भी मौजूद था. इस कपल ने अपनी शादी को पूरी तरह से मीडिया से छुपा कर रखा. हालांकि कंगना रनोट ने हाल ही में उन्हें नए जीवन के लिए विश भी किया.

रिपोर्ट के अनुसार, शादी के लिए जैसलमेर में महलनुमा सूर्यगढ़ महल होटल बुक किया है. संगीत सेलिब्रेशन के लिए कपल के फैमिली मेंबर्स ने स्पेशल परफॉर्मेंस की तैयारी की है, जबकि काला चश्मा, बिजली, रंगी सारी, डिस्को जैसे नंबर्स दीवाने और नचने दे सारे को प्लेलिस्ट में रखा गया है.

सिद्धार्थ और कियारा की शादी में लगभग 125 करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल होंगे, उनकी गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, शाहिद कपूर, कटरीना और विक्की कौशल, मनीष मल्होत्रा, ईशा अंबानी और सलमान खान जैसी हस्तियां शामिल हैं. खबरों के मानें तो सिद्धार्थ और कियारा फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के दौरान प्यार में पड़ गए और पिछले कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post