महागठबंधन मे सबकुछ ठीक-ठाक है : तेजस्वी यादव


उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को दिल्ली से पटना लौट आए हैं. पटना लौटने के बाद हवाई अड्डा परिसर मे पत्रकारों से बातचीत के क्रम मे उन्होंने कहा कि किसी के बयान से कोई फर्क नहीं पड़ता है. महागठबंधन मे सबकुछ ठीक-ठाक है.

ऐसी चर्चा है कि तेजस्वी के आने के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राबड़ी देवी के आवास पर उनसे भेंट की है. इसके बाद मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा सत्ता के गलियारे मे तेज हो गई है. उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर जब उप मुख्यमंत्री से उनकी प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि यह जदयू का अंदरुनी मामला है. इस बारे में उन्हें किसी तरह की जानकारी नहीं है.

वैसे उन्होंने यह जरूर जोड़ा कि बयानवीर थोड़े ही सरकार चला रहे. महाठबंधन तो लालू प्रसाद और नीतीश कुमार ने बनाया है. महागठबंधन लंबा चलेगा. अगर कोई किसी तरह का बयान देता है तो वह अपनी समझ से बोलता है. इस पर क्यों टिप्पणी की जाए. उप मुख्यमंत्री से जब सिवान के जहरीली शराब कांड के बारे में प्रतिक्रिया मांगी गयी तो उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है. पुलिस महानिरीक्षक खुद घटनास्थल पर गए हैं. पूरे मामले की जांच की जा रही है.