सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने पर रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को लताड़ा


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस पार्टी के द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर बार-बार  सवाल खड़े करते हैं. उन्होंने कहा कि ये दिग्विजय सिंह वही हैं, जिन्होंने बाटला हाउस एनकाउंटर पर सवाल खड़े किए थे. मेरा सवाल राहुल गांधी से है आपके साथ जो लोग चल रहे हैं...वो देश तोड़ने में लगे है और आप चुप है क्यों? कभी आपने सोचा है आपके नेताओं के इस बयान से आतंक के आकाओं का मनोबल बढ़ता है. ये भारत जोड़ो यात्रा है, या भारत तोड़ो यात्रा है.

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि ये बहुत ही शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण है, कांग्रेस पार्टी के नेताओं को माफी मांगना पड़ेगा. ये सबूत गैंग है जो देश को तोड़ने का काम करता है, और इन नेताओं को कांग्रेस पार्टी के बड़े नेताओं का सपोर्ट है.. दिग्विजय सिंह कोई सामान्य नेता नहीं है वो दस साल तक मध्यमप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं महासचिव रहे हैं. आप देश की सेना का अपमान न करें.

दरअसल कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ‘सर्जिकल स्ट्राइक' पर सोमवार को सवाल उठाया और सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाया.  जम्मू कश्मीर में ‘भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए सिंह ने आरोप लगाया कि सरकार केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कर्मियों को श्रीनगर से दिल्ली हवाई मार्ग से लाने के उसके (सीआरपीएफ के) अनुरोध पर सहमत नहीं हुई थी और पुलवामा में 2019 के एक आतंकी हमले में 40 सैनिकों को अपना बलिदान देना पड़ा.

अपनी टिप्पणियों से अकसर विवाद पैदा करने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘वे सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते हैं. वे कई लोगों को मारने की बात करते हैं लेकिन कोई सबूत नहीं दिया। वे झूठ के पुलिंदों के सहारे शासन कर रहे हैं.''