Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: बहनों ने शेयर की सुशांत सिंह की अनदेखी तस्वीरें


दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 21 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते थे. आज अगर वो हमारे बीच होते तो अपना 37वां जन्मदिन मना रहे होते. साल 2020, 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के फैंस आज भी इस हादसे को भुला नहीं पाए हैं. उनकी बर्थ एनिवर्सरी से पहले बहन श्वेता और प्रियंका ने अनसीन वीडियो और तस्वीरें शेयर की. 

श्वेता ने बताया कि हम दोनों मिलकर एक्टिंग करते थे जब गर्मियों की छुट्टियों में घर में सब सो जाते थे. अपने गैरेज में जाकर हम दोनों खेलते थे.' इसके अलावा सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका ने भी लोगों से भाई के जन्म को खास बनाने के लिए स्पेशल अपील की है. सुशांत की बहन ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर फैंस से उनके जन्मदिन पर डॉग शेल्टर को डोनेट करने की रिक्वेस्ट की है.

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि कृपया सुशांत के बर्थडे के लिए अपने ड्राफ्ट तैयार रखें. यदि संभव हो तो आप सुशांत और फज (सुशांत का डॉग) को श्रद्धांजलि देने के लिए 21 जनवरी को डॉग शेल्टर जा सकते हैं. मैं भी जाने वाली हूं. बता दें कि सुशांत अपने पेट फज को बेहद प्यार करते थे, उस पेट की भी 17 जनवरी को मौत हो गई. इस बात की जानकारी भी उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर दी थी.

सुशांत की बहन ने अपनी शादी की भी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह और उनके पति, सुशांत के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. इस तस्वीरे के साथ प्रियंका ने इमोशनल करने वाला नोट भी लिखा है, 'इस तारीख को 11 साल पहले तुम सिड और मेरे एक होने पर मौजूद थे, हमेशा हमारे पास…अभी भी महसूस होता है कि तुम आज भी आसपास हो, मेरी सनशाइन. लेकिन जिसे तुम हमारी हमारी तिगड़ी बुलाते थे वो टूट गई है.'

Post a Comment

Previous Post Next Post