शराब माफिया के खिलाफ छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

 मुजफ्फरपुर : बिहार में शराबबंदी कानून को सफल बनाएं रख पाना उत्पाद विभाग की टीम और पुलिस के लिए एक कड़ी चुनौती बनता जा रहा है. उत्पाद विभाग की टीम लगातार शराब माफिया के निशाने पर रहती है और ताजा खबर मुजफ्फरपुर जिले से सामने आई है, जहां उत्पाद विभाग की टीम पर छापेमारी के दौरान हमला हुआ है. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम की कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. घटना मुजफ्फरपुर के कांटी थाना इलाके के कोठिया की है.



उत्पाद विभाग और पुलिस की टीम पर शराब माफियाओं के खिलाफ एक्शन के दौरान हमले की यह पहली घटना नहीं है. इस तरह की घटनाएं कई बार हो चुकी हैं. पिछले अक्टूबर महीने में ही सकरा थाना इलाके में उत्पाद विभाग की टीम के साथ मारपीट की गई थी और टीम के लोगों को स्थानीय लोगों ने बंधक भी बना लिया था. अब कांटी थाना इलाके में हमला हुआ है. इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम में शामिल अधिकारी बाल-बाल बच गए हैं. हालांकि गाड़ियों में खूब तोड़फोड़ की गई है.

घटना को लेकर उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने कहा है कि कांटी थाना इलाके के कोठिया गांव में अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी करने के लिए टीम पहुंची थी, लेकिन शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया. इसमें उत्पाद विभाग के कई लोग घायल भी हुए हैं,