पत्रकार को घर के समीप गोली मारकर किया जख्मी , इलाज हेतु भर्ती

 *बर्थ डे पार्टी से लौट रहे पत्रकार रवि शंकर को घर के समीप गोली मारकर किया जख्मी , इलाज हेतु भर्ती

* हेलमेट पहने एक मोटरसाइकिल पर सवार थे दो अपराधी ,सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस


पटना:औद्योगिक क्षेत्र के रूप में विकसित बिहटा में बालू माफिया एवं शराब माफिया पुरी तरह से सक्रिय हैं । सिटी एसपी व एएसपी पर गोलीबारी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था की अपराधियों ने दैनिक अखबार के स्थानीय पत्रकार रवि शंकर पर गोलियों की बौछार कर दिया । पत्रकार को एक गोली जांघ में लगी हैं । इलाज हेतु नेताजी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। स्थिति खतरे से बाहर बताया जा रहा हैं । घटना से पत्रकारों में रोष है एवं घटना में शामिल अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी की मांग किया हैं ।



        बिहटा में क्राइम अंकंट्रोल हो गया हैं । बालू माफिया ,शराब माफिया ,भू -माफिया सक्रिय हो गये हैं । इनसे जुड़े ,इन दिनों काभी घटनाएं हो रही है। इसको लेकर समाचार पत्रों में खूब खबरें प्रकाशित हो रहे हैं । समाचार संकलन के बाद प्रतिदिन की भांति पत्रकार रवि शंकर ,एक बर्थ डे पार्टी कर मोटरसाइकिल से बीते सोमवार की रात्रि में घर लौट रहे थे। पूर्व से घात लगाएं अपराधियों ने पत्रकार रवि शंकर पर गोलियों की बौछार कर दिया । इसमें एक गोली पत्रकार के जांघ में लगा हैं ।स्थानीय और पुलिस के सहयोग से जख्मी पत्रकार को नेताजी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। जहां वह खतरे से बाहर बताएं जा रहे हैं ।

       घटना को अंजाम देने वाले एक मोटरसाइकिल पर दो अपराधी है। जो हेलमेट पहने हुये थे । पुलिस आसपास के फुटेज को खंगाल रही हैं । अभी तक कोई स्पष्ट पता नहीं लग सका है की घटना में कौन गिरोह शामिल हैं ।