Cruise Drug Party : शाहरुख खान के बेटे आर्यन समेत आठ लोगों से पूछताछ कर रही एनसीबी

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी के मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें बालीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने दो महिलाओं को भी हिरासत में लिया है।

एनसीबी मुंबई के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि इस सिलसिले में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही एनसीबी ने मुंबई तट पर क्रूज रेव पार्टी के आयोजकों को भी समन भेजा है। 

बता दें कि एनसीबी की टीम ने एक गुप्तचर की सूचना के आधार पर अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले क्रूज शिप पर छापा मारा था। एनसीबी को इस पार्टी में ड्रग्स भी बरामद हुई।

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी की मिली थी खबर

एनसीबी को सूत्रों से जानकारी मिली थी कि शनिवार शाम मुंबई से गोवा के लिए जा रहे क्रूज शिप कार्डेलिया पर बीच समुद्र में ड्रग्स पार्टी होने वाली है। जानकारी मिलने के बाद एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े अपनी टीम के साथ सामान्य यात्री बनकर क्रूज शिप पर सवार हो गए। मुंबई की सीमा पार करते ही शिप पर पार्टी शुरू हो गई। यहां जहाज पर सवार लोग खुलेआम मादक पदार्थ लेने लगे। जानकारी के मुताबिक, टीम को तलाशी में कोकीन, हशीश और एमडी जैसे नशीले पदार्थों की बड़ी खेप बरामद होने में कामयाबी मिली है।

Post a Comment

Previous Post Next Post