IPL 2021 का खिताब जीतने के बाद धौनी ने किया साफ, अगले साल CSK के लिए खेलेंगे या नहीं

चेन्नई सुपर किंग्स को आइपीएल 2021 का विनर बनाने के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने कई पहलूओं पर बात की। इस मैच में केकेआर को 27 रन से हार मिली और सीएसके चौथी बार आइपीएल टाइटल जीतने में कामयाब रही। मैच खत्म होने के बाद धौनी ने इस मुकाबले को लेकर कहा कि इससे पहले कि मैं अपनी टीम सीएसके के बारे में बात करना शुरू करूं पहले मैं केकेआर के बारे में बात करना चाहूंगा। इस सीजन के पहले फेज (भारत) में वो जिस स्थिति में थे उसके बाद फाइनल तक पहुंचना काफी बड़ी बात थी। इस सीजन में अगर कोई टीम खिताब जीतने की हकदार थी तो वो केकेआर है। इस टीम ने जिस तरह का खेल दिखाया सही मायने में वो जीत के हकदार थे। 

धौनी ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि भारत में खेले गए मुकाबलों के बाद जो ब्रेक मिला उससे उन्हें काफी मदद मिली। हम आंकड़ों के आधार पर इस लीग के सबसे कंसिसटेंट टीम हैं, लेकिन हमें भी फाइनल में हार मिली है। हम विपक्षी टीम को अंदर नहीं आने देना चाहते थे और ये ऐसी चीज है जिसे हम सुधारना चाहते थे। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में सीएसके को इसके लिए जाना जाएगा। हम ज्यादा बातें नहीं करते हैं।

धौनी ने कहा कि आप एक अच्छी टीम के बिना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं। हमारे पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं। हम दुबई में मौजूद अपने फैंस को धन्यवाद देते हैं। यहां तक कि हमने साउथ अफ्रीका में खेला था तो वहां भी हमें अच्छा समर्थन मिला था। सभी को धन्यवाद और ये चेन्नई के चेपक जैसा लगता है। वहीं धौनी आइपीएल के अगले सीजन में सीएसके का हिस्सा होंगे या नहीं इसके बारे में उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि अगले साल हम चेन्नई के फैंस के लिए खेलने का लिए वापस आएंगे। यानी इशारों में वो कह गए कि अगले साल वो सीएसके के लिए खेल सकते हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post