गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी को मारी टक्कर, एक SI की मौत, तीन पुलिसकर्मी समेत 4 जख्मी


 राजेश कुमार

-----------------

गिरिडीह,झारखण्ड(युवा शक्ति न्यूज):  गिरिडीह-दुमका एनएच 114 ए पर शनिवार मध्य रात्रि को हुये एक भीषण सड़क हादसे में बेंगाबाद थाने में पदस्थापित एक एसआई की मौत हो गई। जबकि हादसे में तीन अन्य पुलिसकर्मी समेत सड़क किनारे सो रही एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। सभी घायलों को इलाज हेतु गिरिडीह सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। जंहा चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर गम्भीर रूप से घायल एक जवान को बेहतर इलाज हेतु रांची रेफर कर दिया है।

घटना बेंगाबाद थाना क्षेत्र के रातडीह के समीप उस वक्त घटित हुआ जब रात्रि गश्ती दल का वाहन एसआई विनय हांसदा को लेने उनके रातडीह स्थित घर के समीप पहुंची थी। इसी दौरान इंडेन गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने गश्ती वाहन को धक्का मार दिया।

बताया जाता है कि शनिवार रात को एसआई विनय हांसदा के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गश्त पर निकलने वाली थी। रात लगभग 11 बजे एसआई को लेने पुलिस का वाहन उनके रातडीह स्थित किराये के मकान पर पहुंचा। एसआई विनय वाहन पर बैठ ही रहे थे कि मधुपुर की ओर से आ रही गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने पीछे से पुलिस वाहन को धक्का मार दिया। भीषण हादसे में गैस सिलेंडर लदा वाहन एसआई विनय हांसदा और पुलिस वाहन को सदक किनारे लगे रेलिंग को तोड़ता हुआ लगभग 30 मीटर तक घसीटकर ले गया। जिसमें एसआई की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं वाहन पर सवार आरक्षी नागेंद्र कुमार, नवीन कुमार एवं चालक संजय कुमार जख्मी हो गए। वंही इस घटना में फुटपाथ पर रेलिंग से सटे झुग्गी झोपड़ी में सो रही एक महिला शकुंतला देवी भी घायल हो गईं। पर रेलिंग से सटे झुग्गी झोपड़ी में सो रही एक महिला शकुंतला देवी भी घायल हो गईं।महिला के दोनों पैर में गम्भीर चोट लगी है।

घटना की सूचना मिलते ही बेंगाबाद थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल भेजा। नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने सभी घायलों का अपनी देख रेख में इलाज करवाया। वंही हादसे की खबर मिलते ही सदर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह भी अस्पताल पहुंच घायलों की स्थिति की जानकारी ली।