Sidharth Shukla Funeral: सिद्धार्थ शुक्ला का आज मुंबई में होगा अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन की खबर से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री दोनों ही सदमे में हैं। उनके फैन्स को तो यकीन ही आ रहा था कि महज 40 साल की उम्र में कोई अचानक इस तरह दुनिया छोड़ कर चला गया।

सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को अस्पताल में ही रखा गया है। आज इसे परिवार को सौंपा जाएगा और साथ ही। सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर आज सुबह 10-11 बजे के करीब उनके मुंबई स्थित आवास पर पहुंचेगा जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गुरुवार की सुबह जब उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता के शरीर का पोस्टमॉर्टम तीन घंटे तक चला।

बताया जा रहा है कि गुरुवार तड़के तीन बजे सिद्धार्थ शुक्ला के सीने में दर्द हुआ और उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी। पुलिस सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में बताया गया है कि सिद्धार्थ को सुबह जगाने की कोशिश की गई लेकिन वह नहीं उठे।

उनकी मां ने तुरंत अपनी बेटी को फोन किया जिन्होंने डॉक्टर को फोन किया। बेटी और दामाद सिद्धार्थ को लेकर मुंबई के कूपर अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अस्पताल की रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ को जब लाया गया था तब तक वो दम तोड़ चुके थे।  

रिपोर्ट के अनुसार शहनाज बहुत टूट चुकीं हैं। शहनाज के पिता ने बताया कि 'बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है, उसने मुझसे कहा 'पापा, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो दुनिया को छोड़कर चला गया है। अब मैं क्या करूंगी कैसे जीऊंगी?”

रिपोर्ट में कहा गया है, 'शहनाज उसे सुबाह आम तौर पर उठने गई तो उसने जवाब नहीं दिया। शहनाज ने उसे गोदी में पकड़ के रखा और फिर भी सिद्धार्थ ने कोई जवाब नहीं दिया। फिर शाहनाज ने उसके पूरे परिवार को बुलाया जो आस पास ही रहते हैं जिसके बाद तुरंत सिद्धार्थ को अस्पताल ले गया गया। शहनाज ने रोते हुए अपने पापा से कहा 'थोड़ी देर में उसे जला देंगे, नहीं रहेगा वो तो मैं कैसे रहूंगी'।'