West Bengal Elections: चुनावी रण में आज फिर उतरेंगे पीएम मोदी, पहली बार एक दिन में करेंगे तीन रैलियां

बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को राज्य के चुनावी रण में एक बार फिर उतरेंगे। पीएम यहां तीन-तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। यह पहली बार है जब प्रधानमंत्री एक ही दिन में बंगाल में तीन रैलियां करेंगे। इससे पहले पीएम जब भी आए हैं एक दिन में एक या दो रैली ही किए हैं। अब वे तीन ताबड़तोड़ रैलियां करेंगे। भाजपा द्वारा जारी बयान के अनुसार, पीएम मोदी की दोपहर 12 बजे से बर्द्धमान के तालित में पहली रैली है। 

इसके बाद दोपहर 1:40 बजे से नदिया जिले में कल्याणी विश्वविद्यालय ग्राउंड में उनकी दूसरी रैली है। अंत में दोपहर 3:10 बजे से कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना जिले के बारासात स्थित कछारी मैदान में पीएम रैली को संबोधित करेंगे। बताते चलें कि बंगाल का जंग जीतने के लिए प्रधानमंत्री मोदी सहित भाजपा के सभी शीर्ष नेता लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं। इससे पहले शनिवार को पीएम ने बंगाल में दो रैलियां की थी।

अमित शाह भी लगातार दूसरे दिन रहेंगे बंगाल के दौरे पर

इधर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी लगातार दूसरे दिन बंगाल के दौरे पर रहेंगे। शाह की सोमवार को उत्तर बंगाल में दो रैली व दो रोड शो है। इससे पहले रविवार को भी शाह बंगाल के दौरे पर थे और उन्होंने ताबड़तोड़ तीन रोड शो और तीन रैलियां की थी।