Bengal Election: ममता को चुनाव प्रचार रोका तो मिला तेजस्वी साथ, बोले- BJP का गुलाम बना निर्वाचन आयोग

निर्वाचन आयोग (Election Commission) द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्‍यक्ष ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के चुनाव प्रचार (Election Campaign) पर रोक लगाने को लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि निर्वाचन आयोग भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सेल की तरह काम कर रहा है। वह बीजेपी कागुलाम बन गया है। तेजस्‍वी ने बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण तथा मधुबनी हत्‍याकांड पर भी प्रतिक्रिया दी।

ममता बनर्जी के चुनाव प्रचार पर लगाया 24 घंटे का प्रतिबंध

विदित हो कि निर्वाचन आयोग ने भड़काऊ भाषण देने के आरोप में ममता बनर्जी पर 24 घंटे के लिए चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगाया है। इसके विरोध में ममता बनर्जी कोलकाता में धरना पर बैठ गई हैं। दिल्‍ली से पटना लौटे तेजस्‍वी यादव ने इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बंगाल में टीएमसी को मिला आरजेडी का बिना शर्त समर्थन

साथ पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में तेजस्‍वी यादव के राष्‍ट्रीय जनता दल ने ममता बनर्जी के तृणमूल कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन दिया है। आरजेडी वह चुनाव मैदान में नहीं है, लेकिन उसका समर्थन टीएमएसी को है।

कोरोना को ले सरकार तेजी से करे काम, लोग बरतें सावधानी

तेजस्वी यादव ने बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। कहा कि सरकार को तेजी से काम करना होगा। साथ ही लोगों को भी सावधानी बरतनी होगी।

मधुबनी कांड को लेकर सुशील मोदी पर बरसे नेता प्रतिपक्ष

मघुबनी हत्‍यकांड में अपराधियों को शह देने के आरोप पर तेजस्वी ने बीजेपी सांसद सुशील मोदी पर जमकर हमला किया। कहा कि वे भी अपराधियो को पकड़ने और कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। सुशील मोदी अब राजनीति से आउट ऑफ सीन हैं। वे चर्चा में बने रहने के लिए बेवजह बोलते रहते हैं। मधुबनी हत्‍याकांड में उनके ट्वीट का क्या हुआ, यह सभी लोग जानते हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post