Coronavirus की चपेट में आए नील नितिन मुकेश और उनका पूरा परिवार, खुद को किया घर में क्वारंटीन


कोरोना वायरस फिल्मी सितारों के अलावा उनके परिवार के लोगों को भी अपनी चपेट में लेता जा रहा है। अब खबर है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नील नितिन मुकेश और उनका पूरा परिवार इस महामारी की चपेट में आ गया है। जिसके चलते अभिनेता का पूरा परिवार घर में क्वारंटीन हो गया है और सभी तरह के जरूरी उपाय कर रहा है।

परिवार और खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी नील नितिन मुकेश ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने एक पोस्ट साझा कर बताया है कि उनके परिवार के सभी लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। ऐसे में नील नितिन मुकेश का पूरा परिवार सभी तरह के प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा है और जरूरी दवाईयां भी ले रहा है।

नील नितिन मुकेश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'सभी आवश्यक सावधानियों के बावजूद, घर में रहना, दुर्भाग्य से मेरे परिवार के सदस्यों और मैंने कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। हम सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए और अपने डॉक्टरों द्वारा बताई गई दवा ले रहे हैं। हम आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करते हैं, अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें!'

इस पोस्ट के साथ नील नितिन मुकेश ने कैप्शन में लिखा, 'आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। कृपया स्थिति को हल्के में न लें।' सोशल मीडिया पर नील नितिन मुकेश का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर नील नितिन मुकेश और उनके परिवार के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। आम लोग तो छोड़िए, आलम यह है कि तमाम प्रोटेक्शन में रहने वाले कई सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। पिछले दो महीनों में रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, आलिया भट्ट, गोविंदा, आर माधवान, बप्पी लहरी, अक्षय कुमार, आमिर खान, कटरीना कैफ और विक्की कौशल सहित कई कलाकार इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं।