गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की तुलना किम जोंग की, कहा - विरोधियों को जिंदा नहीं छोड़ना चाहतीं


शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना तानाशाह किम जोंग उन से कर दी। उन्होंने कहा कि ममता उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन के अंदाज में चल रही हैं। वो अपनी विरोधियों की हत्या करना चाहती हैं। वो अपनी विरोधियों को जिंदा नहीं छोड़ना चाहती हैं। इन्होंने आतंक का रूप ले लिया है। दो मई को इनका सफाया हो जाएगा।

गिरिराज ने आगे कहा कि शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हमला नहीं हुआ है, यह ममता बनर्जी की निराशा के कारण हुआ है। ममता बनर्जी सीपीएम के विरोध में सत्ता में आई थीं, पर वो सीपीएम से भी आगे बढ़ गई हैं। इससे पहले शनिवार को राज्य में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान कांथी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता सुवेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी के वाहन पर कथित रूप से हमला हुआ था। इस दौरान वह चोटिल नहीं हुए, लोकिन उनके चालक को चोट आई थी। सौमेंदु और उनके भाई दिब्येंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास ने हमले कराया। उन्होंने राम गोविंद दास पर मतदान केंद्रों पर धांधली का भी आरोप लगाया।

समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए सौमेंदु ने कहा, 'टीएमसी ब्लॉक अध्यक्ष राम गोविंद दास और उनकी पत्नी के नेतृत्व में,तीन मतदान केंद्रों पर मतदान में धांधली हो रही थी। मेरे वहां पहुंचने से उनके लिए परेशानी खड़ी हो गई। इस वजह से उन्होंने मेरी कार पर हमला किया और मेरे ड्राइवर की पिटाई की।' इस घटना के बाद, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने कोलकाता में चुनाव आयोग से मुलाकात की। बता दें कि बंगाल में आठ चरण में मतदान होने हैं। पहला चरण का मतदान कल समाप्त हुआ। अगले चरण का चुनाव एक अप्रैल को होगा। नतीजे दो मई को आएंगे। 


Post a Comment

Previous Post Next Post