उम्मीदवार नहीं बनाये से नाराज शोभन-बैशाखी ने भाजपा से नाता तोड़ा


कोलकाताः  बीजेपी का उम्मीदवार नहीं बनाये जाने से क्षुब्ध कोलकाता के पूर्व मेयर और ममता के पूर्व मंत्री शोभन चटर्जी ने बीजेपी से नाता तोड़ लिया है। इसके साथ ही उनकी बैशाखी बनर्जी ने भी बीजेपी से नाता तोड़ लिया है। बता दें कि बीजेपी ने बेहला पूर्व से अभिनेत्री पायल सरकार को उम्मीदवार बनाया है, जबकि तृणमूल ने उनकी पत्नी रत्ना चटर्जी को उम्मीदवार बनाया है।

 बता दें कि शोभन चटर्जी टीएमसी से नाता तोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। बीजेपी में उन्हें कोलकाता और दक्षिण 24 परगना का प्रभारी बनाया गया था, लेकिन आज बीजेपी की ओर से जारी उम्मीदवारों की सूची में उनका नाम नहीं रखा गया है। इससे उन्होंने नाराज होकर बीजेपी से नाता तोड़ने की घोषणा कर दी है।

 बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के बाद से शोभन चटर्जी के बीजेपी से कभी भी अच्छे रिश्ते नहीं रहें। लगभग एक साल तक वह बीजेपी से दूरी बनाए हुए थे, लेकिन बाद में उन्हें मनाया गया था। अब उम्मीदवार नहीं बनाए जाने के बाद बीजेपी से दूरी खुल कर सामने आ गई है। इस बाबत शोभन चटर्जी ने पार्टी के बंगाल ईकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष को पत्र दिया है और बीजेपी से अपना नाता तोड़ने की जानकारी दी है। इस बाबत बैशाखी बनर्जी ने भी फेसबुक पोस्ट से जानकारी दी है।