Mahesh Babu ने इस तरह बचाई बच्चे की जान, फैंस ने जमकर की तारीफ

बहुत से फिल्मी सितारे अपनी फिल्मों के अलावा लोगों की मदद करने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। ऐसे बहुत से सितारे हैं जो गरीब और परेशान लोगों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। उन्हीं में से एक साउथ सिनेमा के मशहूर और दिग्गज अभिनेता महेश बाबू हैं। उन्होंने एक बच्चे का इलाज करवाकर उसकी जान बचाई है।

इस बात की जानकारी महेश बाबू की पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ने दी है। नम्रता शिरोडकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। नम्रता शिरोडकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह बच्चा अपने माता-पिता के साथ नजर आ रही है जिसका महेशा बाबू ने इलाज करवाकर जान बचाई है।

दरअसल हाल ही में महेश बाबू ने आंध्रप्रदेश के कुछ अस्पतालों के साथ भागीदारी करते हुए आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों की हार्ट सर्जरी करवाने में मदद की थी। अभिनेता की इस बड़ी मदद से अंकित भार्गव नाम के बच्चे की जान बच गई। इस बारे में जानकारी देते हुए नम्रता शिरोडकर ने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'दिल को छू लेने वाला रिकवरी का एक और किस्सा। यह जानकर खुशी हुई कि वीएसडी एंड पीडीए के लिए सर्जरी करने वाले अंकित भार्गव को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और उसकी स्थिति में सुधार हो रहा है। मैं बच्चे के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती हूं।'

सोशल मीडिया नम्रता शिरोडकर का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। अभिनेत्री और महेश बाबू के फैंस उनके पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अभिनेता के इस काम की तारीफ भी कर रहे हैं। बात करें महेश बाबू के वर्कफ्रंट की तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मेजर को लेकर सुर्खियों में हैं। मेजर, 26/11 मुंबई हमलों में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक फिल्म है।

बीते दिनों महेश बाबू ने ट्विटर पर फिल्म मेजर की रिलीज डेट की घोषणा की थी। फिल्म का नया पोस्टर शेयर करके महेश ने लिखा, '2 जुलाई 2021। मेजर का दिन'। हिंदी और तेलुगु में बनी फिल्म में अदिवी शेष मेजर उन्नीकृष्णन के किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है। फिल्म मेजर में शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आएंगी।  

ADVERTISEMENT