Aamir Khan Covid Positive : कोरोना वायरस की चपेट में आए मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ख़ान, ख़ुद को किया क्वारंटाइन

 

पिछले कुछ दिनों जहा एक तरफ देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना के मामले फिर से तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री पर भी कोरोना संकट तेज़ी से मंडरा रहा है। रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, तारा सुतारिया, सतीश कौशिक के बाद अब फिल्म अभिनेता आमिर ख़ान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। जी हां, आमिर ख़ान का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद एक्टर ने ख़ुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है।

आमिर ख़ान के प्रवक्ता ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है। प्रवक्ता ने कहा, ‘आमिर ख़ान का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया है और सारे प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रहे हैं। जो भी लोग कुछ दिनों में आमिर ख़ान के आसपास रहे हैं उन्हें भी सावधानी के तौर पर अपना कोविड 19 का टेस्ट करवा लेना चाहिए'। आमिर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर  रहे थे, लेकिन फिलहाल एक्टर ने अपनी टीम को भी कुछ दिन रेस्ट करने की सलाह दी है और शूटिंग रोक दी गई है। एक्टर अब पूरी तरह ठीक हो जाने के बाद ही  फिल्म की शूटिंग दोबार से शुरू करेंगे।

आपको बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' अंग्रेजी फ़िल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफ़िशियल रीमेक है। इस फिल्म में आमिर ख़ान के साथ हाल ही में मां बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान लीड रोल में दिखेंगी। फिल्म में करीना कपूर का पार्ट उनकी डिलीवरी से पहले ही शूट कर लिया गया था। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन (Advait Chandan) करेंगे। आपको बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही आमिर ख़ान ने सोशल मीडिया से भी पूरी तरह ब्रेक ले लिया है। एक्टर ने हाल ही में ये घोषणा की थी कि वो काम पर फोकस करने के लिए सोशल मीडिया कुछ वक्त के लिए छोड़ रहे हैं।