गया में चोरों का आतंक जारी, एक बार फिर तीन ज्‍वेलरी शॉप को बनाया निशाना, जांच में जुटी पुलिस

अज्ञात अपराधियों ने बुधवार की रात दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में तीन ज्वेलरी दुकानों को निशाना बनाया। इन तीनों दुकानों से नगदी और जेवरात समेत लाखों रुपए की चोरी की वारदात हुई है। घटनास्थल पर अपराधियों का कुछ सामान भी छूटा है इसकी जांच कराने के लिए श्वान दस्ता मंगाया जा रहा है जिससे अपराधी तक पहुंचा जा सके। फिलहाल वारदात के बाद दुकानदार और मोहल्ले वासी दहशत में है। एक ही दिन में तीन दुकानों में वारदात को अंजाम दिया गया है। इन दुकानों में कितनी की चोरी हुई है फिलहाल अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है।

पहली बारदात रामपुर थाना क्षेत्र के चुनौती मोड़ पर हुई है। यहां एक ज्वेलरी दुकान में चोरी की वारदात हुई। थाना अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह की मानें तो दुकान का मुख्य लॉकर सुरक्षित है बाहर के दराज में रखे हुए चांदी के कुछ सामान की चोरी हुई है। फिलहाल पीड़ित दुकानदार ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है। पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच कर रही है  यहां पर अपराधियों का कुछ सामान छूटा है इसलिए श्वान दस्ता को मंगाया जा रहा है। दूसरी और तीसरी घटना चंदौती थाना क्षेत्र के प्यारा अपार्टमेंट के समीप शांति मार्केट में हुआ है। यहां के दो ज्वेलरी दुकान में चोरी की वारदात हुई है।

चंदौती थाना अध्यक्ष मोहन प्रसाद  सिंह ने बताया कि दुकान में चोरी का प्रयास किया गया है। जिसमें एक दुकान में हूं सामान चुराने में अपराधी सफल हुए हैं एक दुकान सुरक्षित है। पुलिस मामले की जांच कर रही है पीड़ित दुकानदार के द्वारा अभी तक गायब हुए सामान की जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। थानाध्यक्ष की माने तो अपराधियों का 1 गिरोह तीनों दुकानों को निशाना बना कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी भी हो कि मंगलवार की रात डोभी थाना क्षेत्र में भी एक ही दिन में 4 घरों को निशाना बनाकर लाखों रुपए की संपत्ति लूट कर फरार हो गया है। इस वारदात का अभी 24 घंटा से अधिक समय भी नहीं हुआ कि अपराधियों ने गया शहर के 3 ज्वेलरी दुकानों को अपना निशाना बनाया है।

ADVERTISEMENT