गया पुलिस ने हथियार सप्लाई करने वाला दो तस्कर को किया गिरफ्तार पांच देशी मेड पिस्टल, दस मैगजीन व 61680 रूपये नगद के साथ एक जिंदा कारतुस बरामद


-पांच देशी मेड पिस्टल, दस मैगजीन व 61680 रूपये नगद के साथ एक जिंदा कारतुस बरामद 

-गया में हथियारों को खरीदने वाला व्यक्ति है फरार पुलिस कर रही तलाश

युवा शक्ति संवाददाता
----------------------
गया। पुलिस के वरीय पुलिस अधीक्षक अपराध पर नियंत्रण को लेकर लगातार अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है।इसको लेकर सभी थाना के गश्ती दल को रात में लगातार गश्ती करने की निर्देश दिया गया है। इसी क्रम में गुरूवार की देर रात पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र के पंचायती अखाडा मुहल्ले से हथियार खरीद ब्रिकी करते हुये दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया। वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुये इसकी जानकारी दी। उन्होने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी पंचायती अखाड़ा में अपराधी अवैध हथियार के खरीद ब्रिकी के लिए आने वाले है। 

एरिया को घेराबंदी कर पकड़े गये दोनो तस्कर 
उन्होने बताया कि  सूचना के बाद उनके निर्देशानुसार सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्च में एक टीम गठित की गयी। जहां टीम द्वारा उस एरिया को घेराबंदी किया गया और जैसा हुलिया बताया गया था वैसे हुलिया के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। उनके पास रहे थैला को जांच किया गया तो उसमें पांच देशी मेड पिस्टल, 10 मैगजीन, एक जिंदा कारतूस 7.65 बोर का बरामद किया गया । वही पकड़े गये मो. सिकंदर खां के पास से 61हजार680 रूपये नगद बरामद किया गया। 

पूर्व में भी रेहान ने सिंकदर को सप्लाई किया था हथियार 
उन्होने बताया कि पूछताछ के क्रम में रेहान आलम जो मेन रोड भदानी गली नवादा जिला का रहने  वाला है। वह मो. सिकंदर जो गुलजारनगर नवादा जिला का रहने वाला है। लेकिन वत्र्तमान समय में पंचायती अखाड़ा में मो. सेराज के मकान में किराये पर रहता है। उसे इसके पूर्च भी दो हथियार सप्लाई किया था। यह नवादा से हथियार मंगवाकर गया में एक सप्लायर को सप्लाई करता था।
ADVERTISEMENT