अपना समर्पण राशि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र मंदिर निर्माण निधि समर्पण महाअभियान के कार्यकर्ताओं को ही दें: विभाग कार्यवाह


 -श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान को लेकर हुआ समीक्षा बैठक

युवा शक्ति संवादाता

------------------------

गया। केशव स्मृति संघ कार्यालय वैरागी में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र मंदिर निर्माण निधि समर्पण महाअभियान को लेकर रविवार को समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।जिसमें संघ एवं उसके अनुसांगिक संगठन के साथ-साथ हिन्दू संगठनों के कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहें। बैठक के दौरान अभियान से संबंधित विभिन्न बिंदुओं पर दक्षिण बिहार प्रांत के सह प्रांत प्रचारक उमेश रंजन के द्वारा अब तक के कार्यों पर विस्तृत चर्चा करते हुए, समीक्षा किया गया। साथ ही साथ जिला के अन्तर्गत 15 खंड और नगर के अन्तर्गत 10 उपनगर के पालकों की घोषणा करते हुए अभियान में तेजी लाने का आग्रह किया गया।बैठक के दौरान मंच पर गया विभाग के सह संघचालक सियाशरण प्रसाद, विभाग कार्यवाह सुनील कुमार, विश्व हिन्दू परिषद के महानगर अध्यक्ष महेश प्रसाद सिन्हा व जिला के अभियान प्रमुख अभिषेक कुंवर उपस्थित रहें।

अभियान को लेकर समाज में भ्रम फैलाने हेतु कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा श्री राम मंदिर निर्माण के नाम पर अवैध रूप से चंदा इकट्ठा किया जा रहा है। विभाग कार्यवाह सुनील कुमार ने जनमानस से आग्रह किया कि अपना समर्पण राशि श्रीमान जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र मंदिर निर्माण निधि समर्पण महा अभियान के कार्यकर्ताओं को ही दें। साथ ही समर्पण के दौरान अभियान के कार्यकर्ता से ट्रस्ट के द्वारा जारी कूपन एवं पम्पलेट जरुर मांगें।मंदिर निर्माण हेतु समर्पण राशि लेने के लिए स्थानीय कार्यकर्ताओं को ही लगाया गया है। जो कि आपके क्षेत्र के निवासी रहेंगे।किसी पर भी संदेह होने पर अविलंब प्रशासन से सम्पर्क करें।बैठक में आशिष अग्रवाल, अमरनाथ मेहरवार, विनोद प्रसाद, अनिल कुमार, निरजकांत एवं अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

ADVERTISEMENT