घोटाले की मौजूदा सरकार को उखाड़ फेकें: तेजस्वी यादव

 भागलपुर(एजेंसी)ः बिहार में प्रतिपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि घोटाले की इस सरकार को उखाड़ फेकें. उन्होंने सुल्तानगंज में महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी ललन कुमार यादव के समर्थन में शनिवार को आयोजित जनसभा में यह बात कही. यहां पहले चरण में 28 अक्टूबर को मतदान होना है. 26 अक्टूबर की शाम पांच बजे, प्रचार प्रसार का कार्यक्रम बंद हो जाएगा. 

सुल्तानगंज शहर के कृष्णानंद स्टेडियम में आयोजित चुुुनावी सभा में तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पिछले 15 साल में बिहार को बेरोजगारों का प्रदेश बना दिया. एक सूई तक का कारखाना नहीं लगा सके. आलम यह है कि आज बिहार में 46.6 प्रतिशत लोग बेरोजगार हो गए हैं. बिहार बेरोजगारी का केन्द्र बन गया है. उन्होंने कहा कि हम यहां पकाने व लुभाने नहीं आए हैं, हम सुल्तानगंज की जनता से फरियाने आए हैं. महागठबंधन के प्रत्याशी ललन कुमार युवा है. आप इन्हें अपना सहयोग दें. इन्हें जिताकर मेरा हाथ मजबूत करें ताकि हमारी सरकार बने. मैंने जो दस लाख युवाओं को नौकरी देने की बात कही है, उसे हम देने का काम करेंगे. उपस्थित जनसभा में लोगों से हाथ उठाकर नेता प्रतिपक्ष ने जन-समर्थन मांगा. उन्होंने सुशासन की सरकार को घोटाले की सरकार बताया.

उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में 30 हजार करोड़ रुपये के घोटाले हुए हैं. इन घोटालें की सरकार को उखाड़ फेकने का जनसमूह से अह्वान किया. पूर्व निर्धारित समय से एक घंटा बिलंब से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का हेलीकॉप्टर स्टेडियम में उतरा. इससे पूर्व लवली आनंद ने भी सभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी ललन कुमार को वोट देने की अपील की.

सभा में राजद के प्रदेश महासचिव डॉ. चक्रपाणी हिमांशु, शाहकुण्ड जिला सचिव अशोक कुमार यादव, सीपीएम नेता सुभाष तांती, प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष विभूति भूषण सिन्हा, पूर्व विधायक फणीन्द्रर चौधरी, राजद जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव, दिवाकर मंडल, रावीया खातून, रामावतार मंडल, राहुल कुमार राय, संजीव कुमार सुमन, तिरुपतीनाथ यादव, प्रत्याशी ललन यादव आदि ने भी संबोधित किया. सभा की अध्यक्षता के साथ ही संचालन प्रखंड राजद अध्यक्ष मो. मेराज ने किया. मंच पर महागठबंधन के कार्यकर्ता उपस्थित थे. 


सुल्तानगंज के कृष्णानंद स्टेडियम में शनिवार को आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मंच पर बैठते ही, उन्हें नजदीक से देखने भीड़ बेकाबू हो गई. जनसभा में मौजूद सुरक्षाकर्मी भीड़ को काबू में करने के लिए पूरी मुस्तैदी से डटे थे. इसके बावजूद भीड़ बेकाबू हो गई और घेराबंदी को तोड़ने का प्रयास किया. तेजस्वी ने भी भीड़ के उतावलेपन को देख लालू के अंदाज में ही गंवई और ठेठ भाषा में हाथ उठाकर भीड़ का अभिवादन किया.