बंगाल BJP के उपाध्यक्ष का विवादित बयान, कहा- एक मिनट में नष्ट कर सकते हैं सभी थाने

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हत्याओं को लेकर सियासत उफान पर है. मनीष शुक्ला की हत्या के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बंगाल सरकार पर हमलावर है. बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने अब इसे लेकर विवादित बयान दिया है. बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने मंगलवार की शाम को बर्दवान के पल्ला कैंप के करीब आयोजित सभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया.

राजू बनर्जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए टीटागढ़ में बीजेपी नेता मनीष शुक्ला की हत्या का उल्लेख किया और कहा कि पहले प्रदेश में शूटआउट और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग की संस्कृति नहीं थी. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार से आया एक आदमी बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व में इस तरह की संस्कृति को बढ़ावा दे रहा है.

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि एक बीजेपी पार्षद की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी जाती है और पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाती. उन्होंने कहा कि हम लोग चाहें तो प्रदेश के सभी थाने नष्ट कर सकते हैं. इसमें एक मिनट का समय लगेगा. उन्होंने कहा कि सभी थाने नष्ट कर पुलिसकर्मियों को तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर में बैठा देंगे.

बंगाल बीजेपी के उपाध्यक्ष इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि आज पुलिसकर्मी, तृणमूल कांग्रेस के दलाल और चमचे हो गए हैं. राजू बनर्जी ने कहा कि आज आलम यह है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता थाने में जाकर पुलिस की पिटाई कर रहे हैं. गौरतलब है कि अभी एक दिन पहले ही टीटागढ़ में भाजपा पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या हो गई थी. इस घटना को लेकर शुक्ला के समर्थकों ने चक्का जाम भी किया था.


ADVERTISEMENT