सलमान खान-करण जौहर समेत 8 सेलिब्रिटीज को कोर्ट में पेश होने का आदेश, भेजा गया नोटिस

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajpur Case) के मामले में मुजफ्फरपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट (Muzaffarpur District Court) ने अहम आदेश दिया है। कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर समेत 8 हस्तियों को अदालत में पेश होने के लिए कहा है। जिला अदालत कहा है कि इन सभी को खुद या फिर अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में अपनी पेशी सुनिश्चित करनी होगी। इसके साथ ही कोर्ट ने इनकी उपस्थिति के लिए तारीख भी तय किया है। इसके मुताबिक, 7 अक्टूबर, 2020 को उन्हें कोर्ट में उपस्थित होना है।

कोर्ट में पेश होने के लिए भेजा गया नोटिस

मुजफ्फरपुर के अधिवक्ता सुधीर ओझा के परिवाद पर कोर्ट ने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार और दिनेश विजयन को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा है। इन सभी को इस संबंध में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से नोटिस भेजा जा चुका है।

खुद या फिर वकील के माध्यम से पेशी का आदेश'

वकील सुधीर ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में 17 जून को परिवाद दाखिल किया था। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराते हुए आईपीसी की धारा 306, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत केस में लगातार जांच कर रही सीबीआई-NCB

दूसरी ओर मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की टीम लगातार जांच में जुटी हुई है। साथ ही ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अपनी जांच तेजी से आगे बढ़ा रही है। एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई के ठाणे से चार लोगों को पकड़ा है। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि मुंबई टीम ने अंकुश अरेंजा से ड्रग तस्करों के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर एक संदिग्ध को वर्सोवा से हिरासत में लिया। टीम को छापेमारी के दौरान 928 ग्राम चरस और 4,36,000 रूपये नकद बरामद हुए। साथ ही तीन अन्य संदिग्धों को भी पकड़ा जिनके पास से कुल 490 ग्राम गांजा बरामद हुआ।


ADVERTISEMENT