लॉज में चल रहा था देह व्यापार, तीन युवतियों समेत आठ गिरफ्तार


सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस ने लॉज में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश कर दिया. पानीटंकी आउट पोस्ट पुलिस ने विधान मार्केट के एक लॉज में छापेमारी कर तीन युवतियों समेत पांच युवकों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवकों में लॉज मैनेजर भी शामिल है.

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार तीनों युवतियां दक्षिण बंगाल की रहने वाली हैं और उनके साथ पकड़े गये चारों युवक (चंद्र किशोर लाल, करण कुमार रजक, राजेश कुमार जैन, पंकज कुमार साहनी) बिहार के निवासी बताये गये हैं. लॉज प्रबंधक प्रशांत सरकार सिलीगुड़ी का ही रहनेवाला है.

बताया जा रहा है कि तीनों युवतियां भक्तिनगर थाना इलाके में किराये के मकान में लंबे समय से रह रही थीं. ये सिलीगुड़ी के किसी ब्यूटी पार्लर में काम करती हैं. युवतियों को ग्राहक तक ले जाने की जिम्मेदारी लॉज मैनेजर की थी. देह व्यापार के धंधे को लॉज प्रबंधक प्रशांत सरकार फोन से संचालित कर रहा था. पानीटंकी आउट पोस्ट पुलिस को गोपनीय सूत्रों से खबर मिली थी कि तीन युवतियां शनिवार रात में विधान मार्केट इलाके में स्थित एक लॉज में कुछ युवकों से मिलने वाली हैं. यह खबर मिलने के बाद पुलिस चौकस हो गयी. ऐन वक्त पर पुलिस ने लॉज में छापेमारी कर तीनों युवतियों को चार युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया.

छानबीन के बाद लॉज मैनेजर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रविवार को सिलीगुड़ी कोर्ट में सभी आरोपियों को पेश किया गया. सुनवाई के बाद सरकारी पक्ष के वकील सुशांत नियोगी ने बताया कि कोर्ट ने तीनों युवतियों को पीआर बांड पर रिहा कर दिया, जबकि लॉज प्रबंधक समेत पांचों युवकों की जमानत याचिका खारिज करते हुए पुलिस हिरासत में भेज दिया. इस मामले की अगली सुनवाई 12 जून को होगी.


ADVERTISEMENT