तेजस्वी यादव पहुंचे रांची, आज पिता के 73वें जन्मदिन पर करेंगे मुलाकात


राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का जन्मदिन पार्टी आज गरीब सम्मान दिवस के रूप में मनाएगी. वहीं, पिता के 73वें जन्मदिन पर तेजस्वी यादव रांची पहुंच गए हैं. गुरुवार को वो अपने पिता से मुलाकात करेंगे और रिम्स में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे.

मंगलवार को तेजस्वी ने ट्वीट करके कहा था कि हमने प्रण लिया है कि RJD सुप्रीमो के जन्मदिवस को गरीब सम्मान दिवस के रूप में मनाएंगे. कम से कम 72000 से अधिक गरीबों को खाना खिलाएंगे. उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि हम 144 करोड़ की 72000 एलईडी स्क्रीन नहीं लगाते, बल्कि गरीबों को भोजन कराने का प्रयास करते हैं.

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बीच बयानबाजी जारी है.

नीतीश कुमार ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा था कि कुछ नेता गायब हो जाते हैं तो उनकी पार्टी के नेताओं को भी पता नहीं होता कि वह कहां है. इस पर तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा है कि वह गायब होने वाले नेताओं में से नहीं हैं.

दरअसल, आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया कि 83 दिन से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बाहर नहीं निकले हैं. इसके दूसरे दिन प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि पिछले 84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकले हैं. आप ऐसा करने वाले देश के अकेले CM हैं.

ADVERTISEMENT