सोनू सूद बोले- इससे फ़र्क नहीं पड़ता कि आप कितने टैलेंटेड हैं, इंडस्ट्री में पैर जमाना मुश्किल


सुशांत सिंह राजपूत के अचानक से चले जाने का असर पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री पर पड़ा है। सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड सेलेब्स, स्पोर्ट्स स्टार और राजनीतिक व्यक्ति भी अपना शोक जता रहे हैं। सोशल मीडिया से लेकर इंडस्ट्री तक आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की चर्चा चल रही है। अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू सूद ने सुशांत की आत्महत्या को लेकर कहा है कि इससे फर्क नहीं पड़ता है कि आप कितने टैलेंटेड हैं। इस इंडस्ट्री में अपने आप को स्थापित करना मुश्किल है।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सोनू सूद ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा कि जब वह स्ट्रग्ल कर रहे थे, तो इस बात से कोई फ़र्क नहीं पड़ता था कि आप कितने प्रतिभावान हैं। इंडस्ट्री में कदम जमाना काफी मुश्किल है। इसके अलावा सोनू सूद ने इस बात की ओर भी इशारा किया कि ऐसे बहुत कम आउटसाइडर हैं, जो इस इंडस्ट्री में आए और सफ़ल हुए।

नेपोटिज़्म और कुछ सेलेब्स पर लग रहे आरोपों को लेकर सोनू सूद ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर कुछ विशेष लोग, बड़े स्टार या स्टार किड्स को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है। इंडस्ट्री में ऐसे कई बड़े लोग हैं, जिन्होंने इस इंडस्ट्री में कई लोगों को जीवन दिया है। जहां तक रही तथ्य की बात, तो आप किसी को सम्मान दें और समय को निर्णय करने दें कि वह सही है या नहीं। 

आपको बता दें कि सोनू सूद दबंग जैसी फ़िल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं। वह पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में हैं। दरअसल, लॉकडाउन के समय से वह मुंबई और महाराष्ट्र में रह रहे प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने काफी लोगों को भोजन मुहिया करवाया। वहीं, इसके बाद वह लगातार प्रवासी मजदूरों को ट्रेन, बस और हवाई जहाज के सहारे उनके घरों के लिए रवाना भी कर रहे हैं। 

ADVERTISEMENT