क्वारंटीन के 14 दिन पूरा करके दो बीवियों के घर लगाता था चक्कर, तीसरी बार हुआ आइसोलेट


मलप्पुरम : सख्त हिदायत, कानून और कोरोना का खतरा। ये तीनों चीजें केरल के मलप्पुरम के निवासी एक शख्स के लिए बिलकुल मायने नहीं रखतीं। तबलीगी जमात (Tablighi jamaat) के कार्यक्रम से लौटे इस शख्स को 14 दिन के लिए क्वारंटीन (Home Quarantine) किया गया था। समय पूरा होते ही यह शख्स अपनी पत्नी के घर पहुंच गया। कुछ दिन बार यह शख्स लॉकडाउन का उल्लंघन (Lockdown violation) करके दूसरी पत्नी के घर पहुंच गया। इस शख्स को अब तीसरी बार क्वारंटीन किया गया है।
पिछले एक महीने में यह शख्स दो बार 14 दिन के क्वारंटीन में रह चुका है। लॉकडाउन के बावजूद यह शख्स कायकुलम से नीलांबुर और फिर नीलांबुर से कायकुलम का चक्कर लगा रहा है। दरअसल, इसकी दो पत्नियां हैं, जो दो अलग-अलग जगहों पर रहती हैं। क्वारंटीन और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के कारण कायाकुलम की पुलिस ने शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सतना का दूल्हा, बरेली की दुल्हन, 200 बाराती...
क्वारंटीन का समय पूरा करते ही दूसरी बीवी के घर भाग गया
नीलांबुर के पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह शख्स तबलीगी जमात के कार्यक्रम में दिल्ली गया था। वहां से लौटने के बाद इसे 14 दिन के होम क्वारंटीन में रहने को कहा गया। समय पूरा होते यह शख्स 20 अप्रैल को अपनी दूसरी बीवी के पास नीलांबुर पहुंच गया। वहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी तो उसे फिर से 14 दिन के क्वारंटीन में रख दिया गया।इसके बावजूद यह शख्स नहीं माना। 14 दिन का समय दोबारा पूरा करने के बाद यह शख्स सोमवार को फिर कायाकुलम पहुंच गया। सूत्रों के मुताबिक, यह शख्स सामान ढोने वाली गाड़ियों में बैठकर कायाकुलम पहुंचा। 

कायाकुलम पहुंचने के बाद शख्स की पहली पत्नी से उसकी बहस हुई। उसकी पहली पत्नी को उसकी दूसरी पत्नी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.पूछताछ के बाद पुलिस ने तीसरी बार क्वारंटीन में भेजापत्नी से झगड़े के बाद यह शख्स अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। जब उससे विस्तार से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह बार-बार क्वारंटीन नियमों का उल्लंघन कर रहा है। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके उसे तीसरी बार होम क्वारंटीन में रहने को कहा है।