लालू के लाल तेजप्रताप बने कोरोना वॉरियर, घूम-घूम कर बांट रहे सुरक्षा किट व खाद्य सामग्री


राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव शुक्रवार को नए रूप में नजर आए। वे कोरोना वॉरियर्स बन कर पटना में इलाकों का निरीक्षण किया। वे घूम-घूकर खाद्य सामग्रियों का वितरण किया। साथ ही जिला प्रशासन की ओर से बनाए गए नियंत्रण कक्ष का भी जायजा लिया। उन्‍होंने इसे लेकर ट्वीट भी किया है। इसमें उन्‍होंने कई फोटो भी टैग किया है, जिसमें तेजप्रताप पूरी तरह पीपीई किट में नजर आ रहे हैं।
 

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को राजद नेता व पूर्व स्‍वास्‍थ्‍यमंत्री तेजप्रताप यादव कोरोना वॉरियर्स बनकर पटना के कई इलाकों में घूम-घूम कर सुरक्षा किट व खाद्य सामग्री बांट रहे हैं। उन्‍होंने ट्वीट कर जानकारी दी है कि हमने पटना स्थित जीरो माइल में प्रवासियों के लिए जिला प्रशासन द्वारा बने हुए नियंत्रण कक्ष का जायजा लिया तथा प्रवासियों के बीच भोजन सामग्रियों व कोरोना को लेकर सुरक्षा किट का वितरण किया। गौरतलब है कि लालू के लाल तेजप्रताप यादव इस नये रूप में पहली बार नहीं निकले हैं। इसके पहले भी वे कई रूपों में बिहार में नजर आए हैं। कभी बाबा भोले बन जाते हैं और कभी कन्‍हैया के रूप में नजर आते रहे हैं। कन्‍हैया को लेकर पटना में पीएम नरेंद्र मोदी ने भी हालचाल पूछा था। तब पटना के गांधी मैदान में पीएम के सामने तेजप्रताप आ गए थे। तब पीएम मोदी ने पूछा था- कैसे हो कन्‍हैया। 

इतना ही नहीं, कोरोना संकट के शरुआती दौर में वे साबुन व सेनेटाइजर का वितरण पटना के झुग्‍गी-झाेपड़ी वाले इलाकों में जाकर में किया था। इसके अलावा उन्‍होंने पिछले दिनों लालू रसोई की भी शुरुआत की थी। एक दिन तो वे खुद ही मास्‍क भी पहने और अपने छोटे भाई को भी मास्‍क पहनाया।   


ADVERTISEMENT