जावेद अख्तर ने लाउडस्पीकर पर अजान को लेकर किया ट्वीट, लिखा- इससे दूसरों को परेशानी होती है, बंद कर देना चाहिए


बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जाता है.  जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने फिर से एक ट्वीट किया, जिसने सोशल मीडिया पर नई बहस छेड़ दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लाउडस्पीकर पर अजान (Azaan) देने को परेशान करने वाला बताया है. उनके ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर जावेद अख्तर का यह ट्वीट खूब ध्यान खींच रहा है.

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने ट्वीट में लिखा: भारत में लगभग 50 साल तक लाउडस्पीकर पर अजान (Azaan) देना हराम रहा, लेकिन अब जब हलाल हुई है तो खत्म ही नहीं हो रही. लेकिन इसे खत्म करना चाहिए. उम्मीद है कि दूसरों को हो रही परेशानी को समझते हुए लाउडस्पीकर पर अजान देना खुद ही बंद कर देना चाहिए." जावेद अख्तर ने इस तरह लाउडस्पीकर पर अजान देने को लेकर अपनी राय पेश की है. जावेद अख्तर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. साथ ही सोशल मीडिया पर नई बहस भी शुरू हो गई है.

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) से पहले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने भी अजान (Azaan) को लेकर कहा था कि लाउडस्पीकर पर अजान से परेशानी होती है. उन्होंने कहा था कि उनके घर के पास बहुत सी मस्‍जिदें हैं, जहां अक्सर उन्हें सुबह-सुबह अजान सुननी पड़ती है, जबकि वो सुनना नहीं चाहते हैं.  सोनू निगम की इस बात पर उनकी खू आलोचना भी हुई थी. बता दें कि जावेद अख्तर सभी समसामयिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं.

ADVERTISEMENT