Bihar Coronavirus Update : कोरोना की बढ़ती रफ्तार, 3000 के करीब पहुंचा आंकड़ा, 14 की मौत, DM भी पॉजिटिव


बिहार में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। जल्द ही कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 3000 पहुंचने को है। पिछले 24 घंटे के भीतर कोविड -19 के कुल 231 नए मरीज मिले हैं जिसके बाद मरीजों की संख्या 2968 हो गई है।

कोरोना से मंगलवार को नालंदा के एक मरीज की मौत हो गई है जिसके बाद मृतकों की संख्या भी अब 14 हो चुकी है। वहीं, अबतक 800 मरीजों ने कोरोना को मात दी है और स्वस्थ होकर अस्पताल से अपने घर चले गए हैं।


मंगलवार को जो 231 नए केस सामने आए उसमें 28 जिलों में नए मरीजों की पुष्टि हुई है और सबसे खास बात यह है कि इस दौरान बिहार के एक सीनियर आईएस और जिले के डीएम भी कोविड-19 के पॉजिटिव पाए गए हैं जिनका इलाज चल रहा है, ये दूसरा मामला है जब एक और जिलाधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

मंगलवार को पटना में कोरोना ने नए इलाकों में दस्तक दी, जिले के चांदमारी रोड में कोरोना का नया और पहला मरीज पाया गया है। इसके अलावा रोहतास, मधुबनी में, खगड़िया, किशनगंज, बांका, भागलपुर, सहरसा-दरभंगा में भी कोरोना के नए केस सामने आए हैं। 

गौरतलब है कि सरकार द्वारा मंगलवार को जारी सूची में पटना बीएमपी के चार जवान भी कोरोना संक्रमित दिखाए गए थे। लेकिन बाद में उसे यह कहकर खंडन किया गया कि यह पुरानी सूची  है। इधर, पिछले 24 घंटे में 71 संक्रमित ने कोरोना को मात दी है। जबकि अभी स्वस्थ्य होने वाले संक्रमितों की संख्या बढ़कर 800 हो गई है। 


ADVERTISEMENT