शाहरुख के 6 साल के बेटे अबराम के लिए आया 1 साल की लड़की का रिश्ता, फिर हुआ ये


सुपरस्टार शाहरुख खान बड़े पर्दे से भले ही दूर हैं लेकिन फैन्स के दिलों के हमेशा करीब हैं. जीरो के फ्लॉप होने के बाद से सिल्वर स्क्रीन से गायब चल रहे शाहरुख खान सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के टच में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर #AskSRK सेशन किया था जिसमें फैन्स को उनसे मर्जी के सवाल पूछने का मौका मिला. इसी सेशन में कमाल ये भी हुआ कि एक यूजर ने अपनी भतीजी के लिए शाहरुख के क्यूट बेटे अबराम का हाथ मांग लिया.

इस सिचुएशन में शाहरुख खान भी हैरान रह गए. यूजर ने अपनी नन्ही भतीजी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "सर मेरी भतीजी अबराम से बहुत प्यार करती है. क्या वह उससे शादी कर सकती है? वह पिछले महीने ही एक साल की हुई है. मुझे बहुत खुशी होगी अगर आप उसे विश कर सकें और आशीर्वाद दे सकें." तस्वीर में एक छोटी सी बच्ची सिर पर काला टीका लगाए बिस्तर पर टेडी बियर के सामने बैठी नजर आ रही है.

फैन के इस सवाल पर शाहरुख खान ने ज्यादा तो कुछ कहना ठीक नहीं समझा लेकिन हां उन्होंने इस छोटी सी बच्ची को आशीर्वाद जरूर दिया. शाहरुख ने फैन का ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा, "ईश्वर उस पर कृपा बनाए रखे. वह बहुत ही सुंदर है." बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों घर पर ही वक्त बिता रहे हैं. जहां तक फिल्मों की बात है तो वह खुद कई बार फैन्स को ये साफ कर चुके हैं कि जब भी वह अगली फिल्म साइन करेंगे तो वह खुद इसके बारे में बताएंगे. अफवाहों पर नहीं जाएं.

क्यों गायब हुए SRK?
शाहरुख खान की लगातार कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाने के बाद अब वह बॉक्स ऑफिस से गायब हैं. हालांकि कैमरा के पीछे रहकर वह लगातार काम कर रहे हैं. शाहरुख के यूं अचानक गायब हो जाने के बारे में उनके दोस्त करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह बस खुद को थोड़ा वक्त दे रहे हैं.