लॉकडाउन ने करा दी मशहूर गुलाटी की वापसी, कपिल शर्मा शो में फैन्स के लिए तोहफा


जिस तरह 90 के दशक में रामायण, महाभारत और शक्तिमान का जबरदस्त क्रेज था उसी तरह जब द कपिल शर्मा शो टीवी पर आता था तो कपिल और सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को एक साथ देखने के लिए प्रशंसक टीवी से चिपक जाया करते थे. लॉकडाउन की वजह से कई सारे पुराने सुपरहिट सीरियल्स का टेलिकास्ट किया जा रहा है. ऐसे में कपिल शर्मा शो के पुराने एपिसोड भी टीवी पर आ रहे हैं. यानी कि इस लॉकडाउन की वजह से एक बार फिर से प्रशंसक गुत्थी और मशहूर गुलाटी को टीवी पर देख पाएंगे.

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की अनबन के बाद से प्रशंसक कई बार दोनों कलाकारों से फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करने की दरख्वास्त कर चुके हैं. मगर बात बन नहीं पाई. हर बार जब दोनों के साथ काम करने की अफवाह उड़ी नतीजा निराशाजनक ही निकला. अभी कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर साथ में मस्ती करते नजर आ रहे थे. ये वीडियो दोनों के फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था.

मगर असली तोहफा तो प्रशंसकों को इस लॉकडाउन में मिल रहा है. द कपिल शर्मा शो के पुराने शो टेलिकास्ट किए जा रहे हैं और एक बार फिर से प्रशंसकों के पास दोनों कॉमेडियन को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने का सुनहरा मौका मिल गया है. बता दें कि सुनील ग्रोवर के लिए द कपिल शर्मा शो का मंच उनके करियर के लिहाज से टर्निंग प्वॉइंट साबित हुआ था. उनके किरदार मशहूर गुलाटी, गुत्थी और रिंकू भाभी को खूब पसंद किया गया था.

कम हुई है दोनों के रिश्ते में खटास

लॉकडाउन के इस बोरिंग समय में दोनों की कॉमेडी जरूर ही एक बार फिर से लोगों का भरपूर मनोरंजन करती नजर आएगी. वैसे पर्सनल लाइफ की बात करें तो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच रिश्तों में खटास पहले से कम हो गई है. क्या पता आने वाले समय में दोनों सितारे एक बार फिर से किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आ जाएं.