घर बैठे XPulse 200 बाइक जीतने का मौका, लॉकडाउन में Hero ने दिया चैलेंज


कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से देश में लॉकडाउन लागू है. इस लॉकडाउन में किसी को बेवजह घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. इस माहौल में हीरो मोटोकॉर्प ने एक खास पहल की है. इसके तहत आप अपना स्किल दिखाकर हीरो की XPulse 200 बाइक जीत सकते हैं.

क्या है हीरो मोटोकॉर्प की पहल?

हीरो मोटोकॉर्प ने HeroCoLabs- द डिजाइन चैलेंज के नाम से एक चैलेंज की शुरुआत की है. इस चैलेंज में आप अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए मोटरसाइकिल के लिए ग्राफिक्स डिजाइन तैयार कर सकते हैं. हीरो मोटोकॉर्प का ये चैलेंज दो कैटेगरी में होगा. चैलेंज में भाग लेने वालों को Hero Splendor+ के लिए ग्राफिक्स (चैलेंज #1) या हीरो टी शर्ट/हीरो राइडिंग जैकेट (चैलेंज #) या दोनों डिजाइन करने होंगे. वहीं जीतने वाले को टॉप प्राइज के तौर पर हीरो की XPulse 200 बाइक मिलेगी.

कैसे ले सकते हैं हिस्सा?

अगर आप इस चैलेंज में हिस्सा लेना चाहते हैं तो इसके लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट heromotocorp.com या herocolabs.com पर विजिट कर सकते हैं. यहां जाकर रजिस्ट्रेशन कर एंट्री सबमिट करनी होगी. एंट्री की आखिरी तारीख 21 अप्रैल 2020 है. मतलब इस दिन तक ही आप चैलेंज का हिस्सा बन सकते हैं.

इसके बाद हीरो मोटोकॉर्प टॉप 50 डिजाइन्स को वोटिंग के लिए अपनी माइक्रोसाइट पर पोस्ट करेगी. इसके अलावा चैलेंज में हिस्सा लेने वाले लोगों को भी अपने सोशल मीडिया के जरिए वोट जुटाने का मौका दिया जाएगा. यहां आपको बता दें कि विजेता के निर्णय में माइक्रोसाइट पर मिली वोटिंग की अहम भूमिका है. इसके अलावा कंपनी द्वारा गठित इंटर्नल ज्यूरी भी चैलेंज के विजेता के बारे में फैसला लेगा.

बता दें कि हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने लॉकडाउन को देखते हुए मार्च-अप्रैल में खत्म हो रही वारंटी, सर्विसेस की डेडलाइन को आगे बढ़ा दिया है. इसका फायदा वैसे ग्राहकों को मिलेगा जिनके टू व्हीलर की सभी शेड्यूल फ्री सर्विस 21 मार्च से लेकर 30 अप्रैल 2020 के बीच में खत्म हो रही है. अब इसे कंपनी ने बढ़ाकर 30 जून 2020 कर दिया है.