कोरोना: शाहरुख खान की मदद से खुश हुईं सीएम ममता बनर्जी, बोलीं- सहयोग के लिए शुक्रिया


कोरोना संकट से जब पूरे देश में तनाव का माहौल है, ऐसे वक्त में हर कोई आगे आकर मदद करने की कोशिश कर रहा है. बीते कुछ दिनों में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने अपनी तरफ से दिल खोलकर दान किया है. इसी कड़ी में शाहरुख खान ने भी बड़े स्केल पर सहयोग देने की बात कही है. अब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस बात पर खुशी जाहिर की है.

ममता बनर्जी ने की शाहरुख खान की तारीफ

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर शाहरुख खान को शुक्रिया अदा किया है. वो लिखती हैं- आपके सहयोग के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. आपकी मदद मुश्किल घड़ी में कई लोगों के लिए सहारा बनेगी. आपकी ये इंसानियत हर उस इंसान को प्रेरित करेगी जो आपको अपना रोल मॉडल मानता है.

उद्धव ठाकरे और केजरीवाल ने भी बोला शुक्रिया

इससे पहले महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी शाहरुख खान को उनके सहयोग के लिए शुक्रिया बोला था. इन नेताओं को शाहरुख के दिए जवाब ने भी सभी का दिल जीता. एक तरफ शाहरुख ने उद्धव ठाकरे को मराठी में जवाब दिया वही दूसरी तरफ केजरीवाल के साथ अपना दिल्ली वाला कनेक्शन साझा किया.

बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के जरिए PM-Cares Fund में सहयोग दिया है. इसके अलावा शाहरुख खान ने डॉक्टरों को Personal Protective Equipment (PPE) देने की भी बात कही है. खबर तो ये भी आई है कि शाहरुख खान ने इसी सिलसिले में ममता बनर्जी से फोन पर भी बात की है.

इस समय शाहरुख खान का इस अंदाज में मदद का हाथ बढ़ाना सभी का दिल जीत रहा है और फैंस भी शाहरुख की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वैसे शाहरुख के अलावा अक्षय कुमार, करण जौहर और अजय देवगन जैसे कलाकारों ने भी इस संकट की घड़ी में मदद का ऐलान किया है.
Previous Post Next Post