About Me

header ads

West Bengal: 'और नहीं अन्याय' अभियान को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही: भाजपा


BJP No More Injustice Campaign: बंगाल में निकाय चुनाव से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा शुरू किए प्रदेश भाजपा के 'आर नोय अन्याय' (और अन्याय नहीं) अभियान को लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. प्रदेश भाजपा का दावा है कि अभियान के शुरू होने के बाद 72 घंटे से भी कम समय से 1.5 लाख से अधिक लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. इस अभियान का उद्देश्य अगले छह महीनों में राज्य के करीब पांच करोड़ से अधिक मतदाताओं तक पहुंचकर ममता बनर्जी सरकार के कुशासन के खिलाफ उन्हें जागरूक करना है.

कोलकाता के शहीद मीनार मैदान में आयोजित सभा मंच से गृहमंत्री ने इस अभियान की शुरुआत करते हुए एक मोबाइल नंबर - 9727294294 भी जारी किया था, जिस पर उन्होंने मिस्ड कॉल देकर अधिक से अधिक लोगों से इस अभियान से जुड़ने की अपील की थी. शाह ने कहा था कि वह बंगाल के घर-घर व गली-गली में इस अभियान को लेकर जाएंगे और एक-एक बंगाल को इससे जोड़ा जाएगा. प्रदेश भाजपा की मीडिया सेल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस अभियान से जुड़े एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें जनता से अधिक से अधिक संख्या में इस अभियान से जुड़ने का आग्रह किया गया है.

शाह ने दावा किया था कि यह बंगाल में तानाशाही सरकार को बदलने का अभियान है. इस अभियान के दौरान भाजपा नेता व कार्यकर्ता राज्यभर में बड़े पैमाने पर डोर-टू-डोर कैंपेन भी करेंगे. इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ता जनता के बीच तृणमूल सरकार के खिलाफ एक नाराजगी पत्र भी वितरित करेंगे। बता दें कि भाजपा द्वारा यह अभियान शुरू किए जाने के अगले दिन तृणमूल कांग्रेस ने भी 'बंगाल की गौरव ममता' अभियान शुरू किया है.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा था कि भारत का रुख आतंकवाद को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करने वाला है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने प्रभावी और अग्रसक्रिय रक्षा नीति विकसित की है. उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक करने के मामले में भारत अब अमेरिका और इजराइल जैसे देशों के समूह में शामिल हो गया है.