अगली फिल्म में सुपरहीरो बनेंगे प्रभास, इस दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस संग आएंगे नजर


बाहुबली जैसी सुपरहिट फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए एक्टर प्रभास से ऑडियंस की उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं. उनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. अब एक्टर अपकमिंग फिल्म में सुपरहीरो के रोल में नजर आ सकते हैं. साथ ही इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हो सकती हैं. फिल्म में प्रभास सुपरहीरो के रोल में नजर आएंगे. हालांकि फिल्म के बारे में अभी कोई ऑफिशीयल एनाउंसमेंट नहीं हुई है. फिल्म की कास्ट में और भी कई सारे बड़े नाम शामिल हो सकते हैं. फिल्म की शूटिंग की बात करें तो जब प्रभास अपने मौजूदा कमिट्मेंट्स खत्म कर लेंगे तब इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी.

फिल्म साहो में प्रभास की जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ देखने को मिली थी. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने स्वीकारा भी था. अब ये देखने वाली बात होगी कि प्रभास और दीपिका की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर क्या गुल खिलाती है.

पूजा हेगड़े संग काम कर रहे प्रभास

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय प्रभास, पूजा हेगड़े के साथ जान फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो वे शादी के बाद पहली दफा हसबेंड रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. फिल्म में रणवीर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के रोल में होंगे वहीं दीपिका फिल्म में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले करती नजर आएंगी.

Previous Post Next Post