होली के पोस्टर में नाम नहीं दिया, करा दी JDU छात्र नेता की हत्या, दो गिरफ्तार


जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के छात्र नेता कन्हैया कौशिक की हत्या मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, आपसी रंजिश के तहत कन्हैया कौशिक की हत्या किए जाने की बात सामने आई है.

जेडीयू के छात्र नेता कन्हैया कौशिक की हत्या के मामले में 2 लोगों की गिरफ्तार हुई है. होली की शुभकामना देने वाले पोस्टर में नाम नहीं होने के कारण कन्हैया का विवाद हो गया. इस विवाद ने आखिर में खूनी मोड़ ले लिया. जिसमें कन्हैया को अपनी जान गंवानी पड़ी.

दरअसल, होली की शुभकामना देने के लिए छपवाए गए पोस्टर में नाम न देने के कारण कन्हैया कौशिक का कुश सिंह नामक युवक के साथ विवाद हो गया. इस विवाद में कुश सिंह ने कन्हैया की हत्या कर वारदात को अंजाम दिया. होली के दिन ही कन्हैया को मुलाकात के लिए बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई.

पोस्टर में नाम न देने से शुरू हुए इस विवाद के बीच होली के दिन कन्हैया कौशिक को मुलाकात के बहाने अपराधियों ने बुलाया. जहां अपराधियों ने कन्हैया पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. इस दौरान कन्हैया कौशिक को पांच गोलियां मारी गई, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.होली के दिन जेडीयू के युवा नेता कन्हैया कौशिक को गोली मारने की घटना को पटेल नगर में अंजाम दिया गया. बिहार में कन्हैया छात्र जेडीयू का पूर्व प्रदेश महासचिव रह चुका है. कन्हैया एएन कॉलेज छात्रसंघ का उपाध्यक्ष भी रह चुका है.